मधेपुरा: ये परिवार हर त्योहार पर बहाता है आंसू, अफगानिस्तान में बंधक है घर का चिराग - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Wednesday, 7 November 2018

मधेपुरा: ये परिवार हर त्योहार पर बहाता है आंसू, अफगानिस्तान में बंधक है घर का चिराग


कोशी लाइव:AKKY

मधेपुरा: जिले के चौसा प्रखंड के लोआलगान पंचायत का एक परिवार हर पर्व में खुशियों के जगह शोक मनाता है. जो चिराग उसके घर को रोशन करता था वो अभी बंधक है. ऐसे में परिवार के अन्य सदस्य कैसे खुशियां मना सकते हैं.


दरअसल, बीते 6 मई 2018 को अफगानिस्तान में आतंकवादी द्वारा अगवा किये गए 7 भारतीयों में एक मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड का रहने वाले निवासी मंटू सिंह भी शामिल है. जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. इधर, उसके परिजनों के आंखों के आंसू भले सूख गए हों मगर ये आंखे अभी उसकी राह ताक रही है. जब भी कोई पर्व-त्योहार आता है तो उसके परिवार के लोग एक साथ बैठकर रोते हैं.


गौरतलब है कि मंटू सिंह सहित भारत के अन्य सात लोगों का अपहरण अफगानिस्तान में 6 मई को तालिबानी आतंकवादियों द्वारा कर लिया गया है. जिनकी रिहाई अभी तक नहीं हुई है. सभी अपहृत भारतीय बिजली कंपनी में काम करते थे. मंटू के परिजन स्थानीय सांसद से लेकर विदेश मंत्री तक से मिल चुके हैं. लेकिन अब तक सरकारी स्तर पर कोई पहल नहीं की गई है.

अपहृत के भाई डोमन सिंह ने बताया कि उनकी बात सिर्फ कंपनी के एचआर विभाग से हो रही है. जिसने बताया कि लोकल और राजनयिक स्तर पर वार्ता हो रही है. वे लोग यह भी कह रहे हैं कि उनके भाई समेत अन्य अगुआ हुए कर्मचारी सुरक्षित हैं. विदेश मंत्रालय से भी कई बार गुहार लगया गया लेकिन सिर्फ निराशा ही मिली है.

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages