बिहार:पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद तेजप्रताप की तबीयत बिगड़ी - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

Madhepura,Saharsa,Supaul Local Web News Media

Breaking

Translate

Saturday, 3 November 2018

बिहार:पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद तेजप्रताप की तबीयत बिगड़ी

कोशी लाइव:पटना 

पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी डालने के बाद तेजप्रताप यादव कल शुक्रवार से ही पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने का प्रयास कर रहे थे। आज शनिवार को पिता-बेटे की मुलाकात लगभग ढाई घंटे तक चली। पिता से मुलाकात के बाद तेजप्रताप की तबीयत बिगड़ गई है। तेजप्रताप आज रांची में ही रुकेंगे। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने के लिए कहा है। लालू यादव से मिलने के बाद वे काफी तनाव और थकावट महसूस कर रहे थे।
प्रधानमंत्री भी बोल दें तो मैं मानने वाला नहींः तेजप्रताप
इससे पहले तेजप्रताप ने पूरे मामले पर बोधगया में अपनी चुप्पी तोड़ी। कहा कि घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं। ऐश्वर्या साउथ पोल तो मैं नॉर्थ पोल हूं। परिवार के लोगों के सामने भी झगड़ा हुआ। तीर कमान से निकल चुका है, मैं इसे वापस लेने वाला नहीं हूं। बहुत लोगों ने राजनीतिक माइलेज लेने के लिए भी बहुत कुछ किया है, सभी बातों को कोर्ट के सामने रखूंगा। गौरतलब है कि तेज ने गुरुवार को ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी पटना के पारिवारिक न्यायालय में दायर की है। 
'मुझे मोहरा बनाया गया'
शनिवार को उन्होंने आरोप लगाया कि शादी कराकर ओमप्रकाश व नागमणि ने उन्हें मोहरा बनाया। ये दोनों सरायकला में रहने वाले उनके मामा के लड़के हैं। विपिन और ओमप्रकाश ने तमाशा किया है। मैंने शुरू में भी मना किया था शादी नहीं करेंगे, लेकिन इन लोगों ने हंगामा किया। हम कुछ भी अच्छा करते हैं तो उसे परिवार में खराब बताया जाता है। ऐश्वर्या हाईसोसाइटी की है, मुझसे उसकी शिक्षा भी नहीं मिलती। झगड़ा के समय ऐश्वर्या ने कहा भी था कि क्यों नहीं तलाक दे देते हो। हमने सारी चीजें परखीं, तब कोर्ट के शरण में गए। यह जल्दबाजी का फैसला नहीं है। तीर कमान से निकल गया है। अब कोई भी बोल दे, प्रधानमंत्री भी बोल दें तो मैं मानने वाला नहीं हूं। 

तेजप्रताप-ऐश्वर्या शादीः लालू ने तोड़ा था यह वचन, क्या बीत रही होगी उनपर

तेजप्रताप शुक्रवार को देर रात रांची पिता से मिलने के लिए निकले थे और रास्ते में बोधगया के होटल रॉयल रेंजिडेंसी में ठहर गए थे। वे शनिवार की सुबह करीब 11 बजे रांची के लिए बोधगया से रवाना हुए। बोधगया में उनके पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर विधायक कुमार सर्वजीत व अन्य नेता भी मौजूद थे। 
अपने सोशल मीडिया एकाउंट से ऐश्वर्या को किया आउट 
तेजप्रताप यादव ने निजी जीवन से अपनी नवब्याहता ऐश्वर्या राय को बाहर करने के पहले सोशल मीडिया से आउट कर दिया। उन्होंने फेसबुक, ट्विटर एवं इंस्टाग्राम से अपने विवाह की सभी तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दिए।  

तेजप्रताप-एेश्वर्याः अधर में लटकी शादी, करोड़ों हुए थे खर्च, जानें सबकुछ

Follow ME

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Google+ Followers

Total Pageviews

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

Pages