मधेपुरा: दूसरे दिन शांतिपूर्ण ढंग से हुई टाइ¨पग टेस्ट , दो मुन्ना भाई धराए - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

Madhepura,Saharsa,Supaul Local Web News Media

Breaking

Translate

Thursday, 1 November 2018

मधेपुरा: दूसरे दिन शांतिपूर्ण ढंग से हुई टाइ¨पग टेस्ट , दो मुन्ना भाई धराए

AKKY@कोशी लाइव:

मधेपुरा: डीआरसीसी केंद्र में गुरुवार को कार्यपालक सहायक की टाइ¨पग परीक्षा कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुई। इस दौरान जिलाधिकारी सहित तमाम वरीय अधिकारी परीक्षा केंद्र पर उपस्थित होकर परीक्षा का जायजा लेते रहे।
कार्यपालक सहायक की टाइ¨पग परीक्षा का पहला दिन बुधवार को विभिन्न छात्र संगठन के छात्रों ने डीआरसीसी गेट पर धरना दे परीक्षा को बाधित करने का प्रयास किया था। छात्र संगठन का आरोप था कि कार्यपालक सहायक की लिखित परीक्षा में अनियमितता हुई है। परीक्षा बाधित करने के लिए धरना पर बैठे प्रदर्शनकारी छात्रों को प्रशासन ने काफी समझाने का प्रयास किया था। परंतु नहीं मानने पर निषेघाज्ञा का अनुपालन करते हुए प्रशासन ने बल प्रयोग कर धरना पर बैठे छात्रों को खदेड़ दिया था। इस दौरान छात्रों ने पत्थरबाजी भी किया था। पत्थर लगने से प्रशासन के दो गाड़ी का शीशा टूट गया था। प्रदर्शनकारी छात्रों को खदेड़ने के बाद प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रथम दिन की परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करा लिया था।
परीक्षा के दूसरे दिन गुरूवार को प्रशासन पहले से सतर्क थी। सवेरे से शहर सहित परीक्षा केंद्र के समीप सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी। नियत समय पर परीक्षार्थी केंद्र पर पहुंचे और परीक्षा देकर वापस लौट गए। परीक्षा के दौरान डीएम नवदीप शुक्ला, डीडीसी मुकेश कुमार, एसडीएम वृंदालाल, डीएसपी वशी अहमद परीक्षा केंद्र पर मुस्तैद रह शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करा लिया।

टाइपिंग टेस्ट में धराए दो मुन्ना भाई
मधेपुरा: डीआरसीसी केंद्र में गुरूवार को कार्यपालक सहायक की टाइ¨पग टेस्ट के दौरान अभ्यर्थी के बदले में परीक्षा दे रहे दो मुन्ना भाई को जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।
पकड़ाए दोनों मुन्ना भाई में एक सूरज कुमार कहरा मदनपुर का रहने वाला है। वह बबलू कुमार नाम के अभ्यर्थी के बदले परीक्षा दे रहा था। गिरफ्तार सूरज कुमार ने बताया कि लेपटॉप मिलने की लालच में बबलू के बदले टाइ¨पग की परीक्षा देने आया था। दूसरा मुन्ना भाई परवेज आलम नौलखिया का रहने वाला है। वह ¨पटू कुमार के बदले में टाय¨पग की परीक्षा देते पकड़ाया। परवेज आलम ने बताया कि बीस हजार रूपये के लालच में ¨पटू कुमार के स्थान पर परीक्षा देते रहा था। थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि गिरफ्तार दोनों मुन्ना भाई को जेल भेजा जा रहा है।

Follow ME

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Google+ Followers

Total Pageviews

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

Pages