बिहार:परिजनों की धमकी के बाद घर से भागे प्रेमी युगल ने जुदा होने के डर से खाया जहर - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Monday, 29 October 2018

बिहार:परिजनों की धमकी के बाद घर से भागे प्रेमी युगल ने जुदा होने के डर से खाया जहर

कोशी लाइव:
भागलपुर, वरीय संवाददाता

एक साल से दोनों में प्रेम संबंध था, परिवारवालों के डर से घर से भागे प्रेमी युगल वापस घर लौटे तो प्रेमिका के परिजनों ने मारने की धमकी दी। अलग होने के डर से प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। 
मुंगेर जिले के सफियसराय थाना क्षेत्र के बरहम गांव के रहने वाले प्रेमी युगल ने जहर खा लिया। स्थानीय अस्पताल के डॉक्टर ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच, भागलपुर रेफर कर दिया। दोनों इमरजेंसी वार्ड में भर्ती हैं। डॉक्टर ने दोनों को खतरे से बाहर बताया है।
प्रेमिका ने कहा कि परिवारवाले दूसरी जगह निकाह कराने और जान से मार देने की धमकी दे रहे थे। वहीं प्रेमी आशिक ने कहा कि लड़की से प्रेम से करते हैं। लड़की ने भी एक साल से प्रेम करने की बात कही। दोस्ती के बाद दोनों साथ-साथ जीन-मरने की कसमें खाई थीं। घरवाले को इसकी जानकारी मिली तो पहरा लगा दिया गया। घर से निकलने नहीं दिया जाता था। दूसरे लड़के से मर्जी के खिलाफ निकाह तय कर दी गई।
18 अक्टूबर को दोनों घर से भाग गए। लड़की ने कहा कि परिवारवालों ने थाना में अपहरण की शिकायत दर्ज करा दी थी। पुलिस प्रेमी के परिवारवालों को परेशान कर रही थी। शनिवार रात घर लौटे, लेकिन परिवारवाले जान से मार देने की धमकी देने लगे। डर से दोनों ने शनिवार रात को जहर खा लिया। प्रेमी युगल ने कहा कि अगर बच गए तो दोनों निकाह करेंगे। अन्यथा जान दे देंगे। अस्पताल में लड़के के परिवारवाले पहुंच गए हैं, लेकिन शाम तक लड़की के परिवार के सदस्य नहीं पहुंचे थे। बरारी पुलिस ने मुंगेर पुलिस को घटना की जानकारी दे दी है।  

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages