सुपौल:अविवाहित प्रेमिका ने बच्चे को दिया जन्म, इस वजह से किया अपनाने से इन्कार, जानें... पूरा मामला - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Tuesday, 30 October 2018

सुपौल:अविवाहित प्रेमिका ने बच्चे को दिया जन्म, इस वजह से किया अपनाने से इन्कार, जानें... पूरा मामला

अक्की@कोशी लाइव:

सुपौल : बिहार के सुपौल जिला में एक यौन शोषण पीड़िता ने सोमवार को पीएचसी छातापुर में नवजात को जन्म दिया है. अविवाहित द्वारा बच्चे को जन्म देने की जानकारी मिलने के बाद पीएचसी में लोगों की भीड़ जुट गयी. वहीं, पीएचसी में असमंजस की स्थिति तब उत्पन्न हो गयी जब अविवाहित मां ने नवजात को अपनाने से ही इन्कार कर दिया. वह इसलिए कि राजेश सिंह ने शादी का झांसा देकर करीब एक साल तक उसके साथ यौन शोषण किया था. झांसे में आयी पीड़िता ने जब राजेश को गर्भवती होने की जानकारी दी तो उसने उसे अपनाने से इन्कार कर दिया. 
इसके बाद मामला समाज व थाना तक पहुंच गया. समाज वाले भी इंसाफ नहीं दिला पाये और इज्जत की डेढ़ लाख रुपये की कीमत लगाकर चुप कराने की कोशिश की. पीड़िता अपने माता पिता के साथ थाना पुलिस के अलावे डीएसपी व एसपी सहित महिला थाना के शरण में पहुंची. जहां, लंबी भाग दौड़ के बाद छातापुर थाना में मामला दर्ज किया गया. मामले में नामजद तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. इसमें मुख्य अभियुक्त राजेश सिंह फिलहाल जेल में है. उसके पिता रामु सिंह व माता पार्वती देवी जमानत पर बाहर हैं.पीड़िता की मां ने पीएचसी में बताया कि युवक राजेश ने मेरी पुत्री को झूठे प्रेम में फंसा कर उसका महीनों तक यौन शोषण किया. उन्होंने कहा कि अब इस बच्चे को कौन न्याय दिलाएगा. मामले की जानकारी के बाद पीएचसी प्रभारी डॉ नवीन कुमार के द्वारा थाना पुलिस को सूचना दी गयी. सूचना के बाद पुअनि सुरेश प्रसाद सिंह पीएचसी पहुंचे और वस्तु स्थिति से अवगत हुए. जानकारी के अनुसार जच्चा और बच्चा को फिलहाल पीएचसी में ही चिकित्सीय निगरानी में रखा गया है.

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages