भागलपुर: जब बीच बाजार डीआईजी ऑफिस में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की लोगों ने कर दी पिटाई - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Saturday, 6 October 2018

भागलपुर: जब बीच बाजार डीआईजी ऑफिस में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की लोगों ने कर दी पिटाई

अक्की@कोशी लाइव:

भागलपुर मेडिकल कॉलेज के पास डीआईजी ऑफिस में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को बदमाश समझकर लोगों ने जमकर पीट दिया। 
दरअसल मेडिकल कॉलेज के पास शुक्रवार को ऑटो चालक ने डीआईजी कार्यालय में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (वायरलेस जमादार) रामाशंकर चौबे को टक्कर मार दी। इसके बाद जमादार ने जेब से चाकू निकालकर ऑटो चालक को सटा दिया और इलाज के नाम पर एक हजार रुपये छीन लिये। इस बीच गुजर रहे राहगीरों ने जमादार को बदमाश समझकर जमकर पीट दिया। कुछ लोगों ने चालक की भी पिटाई कर दी।
जख्मी जमादार ने बताया कि दिन के करीब 11 बजे मेडिकल कॉलेज के पास ऑटो से उतरकर वह ड्यूटी पर जा रहे थे। इसी दौरान तिलकामांझी की ओर से आ रहे ऑटो ने धक्का मार दिया। लोगों ने ऑटो चालक को पकड़कर पीटा। ऑटो चालक विनय कुमार सुल्तानगंज के ब्लॉक रोड का रहनेवाला है।
जमादार ने कहा कि ऑटो चालक पिटाई से बचने के लिए झूठा आरोप लगाने लगा। चाकू दिखाने का आरोप भी झूठा है। बावजूद इसके भीड़ ने जमादार की जेब को चेक किया। तब जमादार ने अपना परिचय दिया। उसके बाद लोगों ने छोड़ दिया।
 ऑटो चालक ने बताया कि उसने बॉटनी से पीजी की पढ़ाई की है। वह सुबह से शाम चार बजे तक टेम्पो चलाता है और इसके बाद ट्यूशन पढ़ाता है। इसबीच तिलकामांझी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों को थाने ले आयी। थाने में भी दोनों भिड़ गए, लेकिन जब पुलिस कार्रवाई के मूड में आयी तो दोनों ने समझौता कर लिया। थाना प्रभारी संजय कुमार सत्यार्थी ने बताया कि पीआर बांड पर दोनों को छोड़ दिया गया है।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages