पूर्णिया: धमदाहा में अंधाधुध फाय¨रग कर अपराधियों ने फसल लूटी - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

Madhepura,Saharsa,Supaul Local Web News Media

Breaking

Translate

Monday, 29 October 2018

पूर्णिया: धमदाहा में अंधाधुध फाय¨रग कर अपराधियों ने फसल लूटी

कोशी लाइव:

पूर्णिया। रघुवंश नगर ओपी के मटिहानी पंचायत के सकरदीना बहियार में रविवार दोपहर अपराधियों ने अंधाधुध फाय¨रग कर एक महिला को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया और खेतों में लगी फसल लूटकर फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार, प्रखंड के मटिहानी पंचायत के सकरदीना बहियार में बिहारीगंज थाना क्षेत्र के राजगंज निवासी ओमप्रकाश मेहता, विनोद मेहता और महंत मेहता तीनों भाइयों की एक एकड़ 64 डिसमिल जमीन है। इसपर तीनों भाइयों ने मिलकर धान की फसल को बोया था। किंतु इन भाइयों की जमीन गांव के दबंग उमेश मेहता, झकस मेहता और विपत मेहता की पिछले कई वषरें से नजरें लगी हुई थी। रविवार दोपहर में जब ओमप्रकाश मेहता की बूढ़ी मां मानकी देवी मजदूरों के साथ धान की फसल कटवाने के लिए खेत पर पहुंची तो उमेश,झकस मेहता और विपत मेहता हथियार के साथ खेत पर पहुंचे और मजदूरों को खेत का सारा धान बाधकर एक जगह जमा करने को कहा। जब मानकी देवी ने इसका विरोध किया तो मजदूरों ने भी मानकी देवी का पक्ष लिया।
–– ADVERTISEMENT ––

इतना कहते हीं उमेश मेहता ने एक हवाई फायर कर दिया। उधर, गोली की आवाज सुनते ही घोड़े पर सवार 10 हथियारबंद अपराधी वहां पहुंच गए और खेतों में घुस गए। अपराधियों की हरकत को देखते ही खेतों में काम कर रहे मजदूर और किसान इधर उधर भागने लगे। तत्पश्चात अपराधियों के सहयोग से उमेश मेहता ने खेत से सारा धान लूट लिया।
बताते हैं कि गोली की आवाज सुनकर पास के घर से बाहर निकली राजघाट निवासी रामप्रवेश पासवान की पत्‍‌नी रुधा देवी अपराधियों द्वारा चलाई गोली की चपेट में आकर घायल हो गई।
बताते हैं कि इस घटना के बाद बिहारीगंज और रघुवंशनगर ओपी पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की जाच पड़ताल शुरू कर दी है। लेकिन किसी के गिरफ्तार किए जाने की अब तक कोई जानकारी नहीं है।

Follow ME

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Google+ Followers

Total Pageviews

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

Pages