सहरसा :आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

Madhepura,Saharsa,Supaul Local Web News Media

Breaking

Translate

Saturday, 6 October 2018

सहरसा :आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी

कोशी लाइव:@BASANT KR.


सहरसा : नया बाजार स्थित भाजपा नेता संजीव कुमार मुन्ना के आवास पर भाजपा नेताओं ने बैठक कर जाप नेता  द्वारा भाजपा बिधायक नीरज कुमार बबलू पर लगाये गए आरोप पर करा प्रतिवाद किया है।

बैठक में पूर्व सांसद आनंद मोहन एवम नीरज कुमार बबलू के रिश्ते के बारे में जाप नेताओं द्वारा अनर्गल बयान दिए जाने का विरोध करते हुए कहा कि जाप नेताओं को मालूम नहीं कि आनंद मोहन  से विधायक नीरज बबलू का राजनैतिक रिश्ता नहीं बल्कि बड़े भाई और छोटे भाई का सम्बंध है जो हमेशा रहेगा । पूर्व सांसद हम सबो के आदर्श रहे है और आगे भी रहेंगे।
प्रेस वार्ता में भाजपा नेताओं  ने मधेपुरा सांसद पर प्रहार करते हुए कहा कि सांसद का रिश्ता जग जाहिर है की वयक्तिगत लाभ लेने के लिए लालू यादव ,मुलायम सिंह यादव एवं रामविलास पासवान के साथ लाभ ले कर छोड़ने का काम किये है और उन्ही को गाली देने का काम किये है जो उनके मानसिक दिवल्यापन को दरसाता है ।सांसद अब भाजपा के राष्ट्रीय नेता और केन्द्र सरकार
के मंत्री रविशंकर  प्रसाद पर टिप्पणी करते है ।जिस पर भाजपा नेताओं ने घोर आपत्ति दर्ज की।  
जाप नेताओ द्वारा नीरज बबलू  के चुनाव आयोग में दिए गए सपथ पत्र  पर सवाल खड़े के मुद्दे पर नेताओं ने कहा कि शायद जाप नेताओं को  पता होना चाहिए की बाप दादा के संपत्ति का जिक्र कही भी नही किया जाता है ।जहाँ तक कोशी  के विकाश का सवाल है तो  एक रेल ओवर ब्रिज नही बन सका वो बिकाश के बड़े बड़े दावे किये जा रहे है।जबकी 2006 में मधेपुरा मेडिकल कॉलेज की घोषणा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया था।लालू प्रसाद रेल मंत्री रहते रेल कारखाना का शिलान्यास किये थे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चालू करवाया।इसमें संसद कहा से अपना क्रेडिट ले रहे है।जहाँ तक बकोर पुल का सवाल है उसके लिए बिहार सरकार के मंत्री बिजेंद्र यादव के अथक
प्रयास और नंदकिशोर यादव के सहयोग से भारत सरकार ने स्वकृत किया,नए NH उच्चैठ भगवती स्थान से तारा स्थान महिषी के बीच पुल एवम सड़क निर्माण के लिए भाजपा सांसद हुकुमदेव नारायण यादव  ने लोकसभा में सवाल किया था जिसे रामायण सर्किट के तहत केन्द्र के मोदी सरकार ने स्वीकृत प्रदान की है इसमें सांसद पप्पू यादव कहाँ से क्रेडिट ले रहे है।
भाजपा नेताओं ने सहरसा के बिकास का पांच सवाल पूछा था जिसका जवाब अभी तक नही मिला है।
भाजपा नेताओं ने सांसद की पांच उपलब्धि निम्न बताया है :
किसी पीड़ित को कुछ पैसा दे कर फोटो खिंचवाना और कई पीड़ित को घोषणा कर के अभी तक पैसा नही देना।
पूरे बिहार में घूम कर भारत सरकार एवम बिहार सरकार के खिलाफ अनर्गल बयानवाजी करना एवम झूठे बिकाश का बात करना।इनके अपने लोकसभा छेत्र में बिकास की हवा निकली हुई है।
सस्ती लोकप्रियता के लिए घरयाली अंशु बहाना इनका मुख्य काम है।
ये आदतन अपराधी है बिहार में अपराध बढ़ाने में इनकी मुख्य भूमिका रही है और अपराधियों को खुला समर्थन एवम संरक्षण देती है ।।बिहार के सभी जिलों में घूम घूम कर जातीय बिद्वेष फैलाना और बिहार को जातिवाद के आग में फिर से झोखाना।
वार्ता में मुख्य रूप से भाजपा कार्यसमिति सदस्य संजीव कुमार मुखिया,प्रो मिथलेश झा,संजीव कुमार मुन्ना,जिला मीडिया प्रभारी शिवभूषण सिंह,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष सिद्धार्थ कुमार सिद्धू,नगर अध्यक्ष भानु प्रताप,प्रत्यय झा,महामंत्री अभिषेक बर्धन,जिला मंत्री संतोष गुप्ता,गौरीशंकर झा,जिला प्रबक्ता शक्ति गुप्ता,अभय यादव,मुन्ना शर्मा,गोपाल शर्मा,राजू छतरी,रमन यादव,आयुष यादव,ब्रजमोहन पासवान,अशोक  सिंह आदि उपस्थित थे।

Follow ME

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Google+ Followers

Total Pageviews

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

Pages