सहरसा :पटना से रात में भी चलेगी जनहित एक्सप्रेस: पप्पू यादव - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

Madhepura,Saharsa,Supaul Local Web News Media

Breaking

Translate

Sunday, 21 October 2018

सहरसा :पटना से रात में भी चलेगी जनहित एक्सप्रेस: पप्पू यादव

AKKY@कोशी लाइव:

सहरसा। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि रेल के मामले में इलाका पूरी तरह विकसित होगा। 31 दिसंबर से सहरसा के लिए पटना से जनहित एक्सप्रेस का परिचालन शुरू होगा। जबकि मार्च माह में दुरंतो से भी लोग यात्रा करेंगे। रविवार को शहर के कई इलाकों का भ्रमण करने के बाद सांसद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बिहार सरकार जमीन नहीं दे रही है जिस कारण कई परियोजना अटकी पड़ी है। सुपौल-गलगलिया का मामला हो या फिर अन्य योजना सिर्फ बिहार सरकार में शामिल लोग थोथी दलील दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार से दो-दो रेल मंत्री रह चुके हैं। पूरे इलाका का आमान परिवर्तन तक नहीं हो सका। लेकिन झूठे विकास की बात कहकर जनता को बरगलाने में कुछ नेता लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि सहरसा के रैक प्वाइंट को बैजनाथपुर या पंचगछिया ले जाया जाएगा। कहा कि गंगजला होकर रेल लाइन बनने के दिशा में कार्रवाई शुरू हो गई है। इस लाइन के बनते ही राजधानी एक्सप्रेस का परिचालन भी शुरू होगा।
सरकार को नहीं है विकास की ¨चता
बिहार सरकार को विकास की ¨चता नहीं है। सरकार के मुखिया बेचारे हो गये हैं। अब मंत्रीमंडल विस्तार की बातें हो रही है। डिप्टी सीएम किसी दूसरे को बनाने की बात भी चर्चा में है। ऐसे में बिहार का भला कैसे होगा। कहा कि बिहार में रोज दुष्कर्म, हत्या की घटना हो रही है। सरकार चुप है। हमारी लड़ाई इन द¨रदों से है। ताकि बिहार के लोग चैन से रह सके।

आंगनबाड़ी केंद्र बंद रहने से ग्रामीणों में आक्रोश


सहरसा। सौरबाजार प्रखंड क्षेत्र के तीरी पंचायत स्थित बराही गांव वार्ड नंबर 13 के आंगनबाड़ी केन्द्र संख्या 154 बंद रहने पर ग्रामीणों ने हंगामा किया। ग्रामीण पप्पू कुमार, जय कृष्ण यादव, रामप्रवेश यादव, सुरेश यादव, सिकन्दर यादव, मिथलेश यादव, उमेश यादव, राजेन्द्र यादव, भैरव सादा, गरीब सादा, मानो देवी, विनोद यादव, बिजेन्द्र यादव, अशोक यादव, किशोर यादव, विधानन्द पासवान, बबलु पासवान समेत अन्य ने कहा है कि सेविका भारती कुमारी के पति संजय कुमार सरकारी नौकरी में हैं। दोनों सहरसा में ही रहा करते हैं। कभी भी केन्द्र पर नहीं चलता है। अध्यक्ष एवं वरीय पदाधिकारी से मिलकर घर बैठे किशोरी राशि एवं मानदेय भुगतान कर लिया जाता हैं। जबकि आंगनबाड़ी केन्द्र 154 संचालन के लिए तीन वर्ष पूर्व सरकारी भवन बनकर तैयार है। उक्त सरकारी भवन में केन्द्र संचालन नहीं होता हैं। ग्रामीणों ने बताया कि कई बार इसकी शिकायत की गई। परंतु कोई कार्रवाई नहीं हुई। ग्रामीणों ने कहा कि अगर इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा। वहीं सीडीपीओ ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही।

Follow ME

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Total Pageviews

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

Pages