सीवान : एबीपी न्यूज़ का स्टिकर लगी स्कॉर्पियो से हो रही थी शराब की तस्करी, अंग्रेजी शराब की खेप के साथ दो गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, October 1, 2018

सीवान : एबीपी न्यूज़ का स्टिकर लगी स्कॉर्पियो से हो रही थी शराब की तस्करी, अंग्रेजी शराब की खेप के साथ दो गिरफ्तार

AKKY@कोशी लाइव:

सीवान में चारपहिया वाहन पर प्रेस का स्टिकर लगाकर शराब की धड़ल्ले से तस्करी की जा रही है. ऐसा ही एक मामला शनिवार को सामने आया जहां गुठनी पुलिस ने प्रेस लिखी एक गाड़ी से विदेशी शराब की खेप को बरामद किया. सफेद रंग की नई स्कॉर्पियो पर एबीपी न्यूज़ का स्टिकर लगा था. मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार भी किया है. पकड़े गए युवको के नाम चंदन कुमार और वरुण कुमार बताये जा रहे हैं.
मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह गुठनी पुलिस ने श्रीकरपुर चेक पोस्ट के रास्ते उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रही एक सफेद रंग की नई स्कॉर्पियो को रोका. स्कॉर्पियो पर प्रेस लिखा हुआ था और उसपर एबीपी न्यूज़ के लोगो का बड़ा से स्टिकर भी लगा हुआ था. पुलिस ने जब इस स्कॉर्पियो की तलाशी ली तो उसके अंदर से 238 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई. जिसके बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो और शराब को जब्त करने के साथ साथ उसमे बैठे चंदन कुमार और वरुण कुमार को गिरफ्तार कर लिया.
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्कॉर्पियो छपरा जिले के एक दबंग पत्रकार के भाई की है. वहीं उस दबंग पत्रकार के रिश्तेदार सीवान में भी रहते हैं और पत्रकारिता का ही काम करते हैं. वहीं गुठनी थानाध्यक्ष दिलीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए दोनो युवक छपरा के साहेबगंज के रहने वाले हैं. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लग गयी है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews