पूर्णिया: 500 छात्र-छात्राएं सीएम कार्यक्रम में होंगे शामिल - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Friday, 26 October 2018

पूर्णिया: 500 छात्र-छात्राएं सीएम कार्यक्रम में होंगे शामिल

कोशी लाइव:

पूर्णिया। 29 अक्टूबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पूर्णिया विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में स्थानीय मुंशीलाल आर्य महाविद्यालय के 500 छात्र-छात्राएं हिस्सा लेंगे। इस बात की जानकारी मुंशी लाल आर्य महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. मु. कमाल ने दी है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सबसे ज्यादा भागेदारी मुंशी लाल आर्य महाविद्यालय के छात्र छात्राओं की होगी । कार्यक्रम में छात्र छात्राओं की भागीदारी सुनिश्चित करने को लेकर शुक्रवार को महाविद्यालय में छात्र छात्राओं की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में शामिल छात्र-छात्राओं द्वारा मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह था। बैठक में निर्णय लिया गया कि दो बसों से सभी छात्र छात्राओं को कार्यक्रम स्थल पहुंचाया जाएगा। साथ ही विश्वविद्यालय की कबड्डी चैम्पियन मुंशीलाल आर्य महाविद्यालय की टीम तथा एनएसएस की इकाई भी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होगी। बैठक को सफल बनाने में प्रो. डॉ. अनिल कुमार, प्रो. मनोज कुमार परासर, प्रो. डॉ. कपिल देव ताती, प्रो. वसी अहमद, प्रो. राजेश निरोगी, प्रो. डॉली कुमारी सहित छात्र संघ के प्रतिनिधियों की भूमिका महत्वपूर्ण रही।


मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होंगे महिला कॉलेज की छात्राएं एवं शिक्षक


पूर्णिया। नवसृजित पूर्णिया विश्वविद्यालय में आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में अनुमंडल मुख्यालय स्थित आनंदी जानकी महिला महाविद्यालय की छात्राओं सहित शिक्षक और शिक्षकेत्तर कर्मचारीगण शामिल होंगे। 29 अक्टूबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।
प्रभारी प्रधानाचार्य प्रो. महेन्द्र राय की अध्यक्षता में कॉलेज परिसर में अलग-अलग बैठक आयोजित कर इस संदर्भ में कार्य योजना बनाई गई है। बैठक में विश्वविद्यालय में होने वाले कार्यक्रम को लेकर कुलपति के दिशा-निर्देश का अवलोकन करते हुए बताया गया कि 29 अक्टूबर का दिन गौरवशाली दिन होगा। कॉलेज के स्नातक तीनों खंड की छात्राओं को कार्यक्रम में भाग लेने हेतु प्रभारी प्रधानाचार्य ने आवश्यक दिशा-निर्देश दिया है। शिक्षक, कर्मचारी सहित छात्राओं को विश्वविद्यालय तक जाने के लिए कॉलेज प्रशासन द्वारा पाच बसों का इंतजाम किया गया है।बैठक में प्रो. प्रेमकिशोर कुमार, प्रो. दिलीप कुमार दिवाकर, प्रो. अर्पणा कुमारी, प्रो. नीतू कुमारी, प्रो. संजय कुमार, प्रो. अशोक महतो, प्रो. उपेंद्र साह, प्रो. अनिल कुमार, शिक्षकेतर कर्मचारी सुबोध कुमार साह, अनिल गुप्ता, अजय मंडल, दिलीप कुमार यादव, ललन यादव आदि उपस्थित थे।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages