सहरसा :एसटीएफ व जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में अवैध हथियार व बाइक भी बरामद, इनामी बदमाश का सहयोगी धराया - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Sunday, 30 September 2018

सहरसा :एसटीएफ व जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में अवैध हथियार व बाइक भी बरामद, इनामी बदमाश का सहयोगी धराया

                                               अक्की @कोशी लाइव:

सहरसा :समस्तीपुर के कुख्यात सुपारी किलर पप्पू यादव से एसटीएफ मुठभेड़ के दौरान फरार हुए उसके सहयोगी भूषण यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसटीएफ टीम ने सौर बाजार पुलिस के साथ समदा गांव में छापामारी कर भूषण के अलावा उसे शरण देने वाले जयराम मेहता को भी गिरफ्तार किया। .
साथ हीं एक मास्केट, एक देसी कट्टा, सात जिंदा कारतूस के अलावा बिना नंबर की होंडा लिवो बाइक भी बरामद किया है। इसी बाइक से पप्पू यादव अपने सहयोगी भूषण के साथ शुक्रवार को किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहा था। लेकिन सहरसा जिला मुख्यालय में डुमरैल लक्ष्मीनिया चौक के समीप एसटीएफ से हुई मुठभेड़ में गोली लगने से घायल पप्पू पकड़ा गया। लेकिन चकमा देकर भूषण भागने में कामयाब रहा था।.
शनिवार को सौर बाजार थाना में सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार पप्पू यादव से प्रारंभिक पूछताछ के बाद समदा गांव में जयराम मेहता के घर एसटीएफ व जिला पुलिस बल द्वारा छापेमारी की गयी। जहां से चौथम थाना क्षेत्र निवासी भूषण यादव पकड़ा गया। कल हुई मुठभेड़ के दौरान भूषण हीं बाइक ड्राइव कर पप्पू को ले जा रहा था। जो पप्पू के जख्मी होने के बाद फरार हो गया था। पुलिस ने बिना नंबर की उस बाइक को भी बरामद कर लिया। साथ हीं इन दोनों बदमाशों को शरण देने वाले गृहस्वामी जयराम मेहता भी गिरफ्तार करते वहां से मास्केट, देशी कट्टा, 7 गोली सहित तीन मोबाइल भी बरामद किया गया है। एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद और भी खुलासे होने की संभावना है। छापेमारी दल में एसटीएफ के साथ सौर बाजार के थानाध्यक्ष मनीष कुमार रजक, सब इंस्पेक्टर नागेंद्र राम, एएसआई वीरेंद्र साह, सुशील कुमार चौधरी थे। .
मालूम हो कि शुक्रवार की शाम जिला मुख्यालय में डुमरैल लक्ष्मीनिया चौक के पास एसटीएफ से हुई मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश पप्पू घायल हो पकड़ा गया था। समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र के छेछनी गांव का निवासी यह बदमाश यहां किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए बीते एक सप्ताह से समदा गांव में ठहरा हुआ था। अपने सहयोगी भूषण के साथ यह घटना को अंजाम देने जा रहा था कि पीछा कर रही एसटीएफ टीम से सामना होने से पकड़ा गया। जिससे एक बड़ी घटना को अंजाम देने से रोका जा सका। गोली लगने से घायल बदमाश पप्पू फिलहाल पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल में इलाजरत है। .

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages