सुपौल:पत्नी को पीटकर एनएच पर फेंका, अस्पताल में तोड़ा दम - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Thursday, 27 September 2018

सुपौल:पत्नी को पीटकर एनएच पर फेंका, अस्पताल में तोड़ा दम

स्टालिन अमर अक्की @कोशी लाइव:

चांदपीपर गांव में दहेज के लिए पति ने पत्नी की निर्ममता से पिटाई कर चिकनी (मायके) के पास एनएच 57 पर फेंक दिया। मंगलवार की रात में इलाज के दौरान महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना 24 सितंबर की रात की है। पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।पुलिस के मुताबिक, सोमवार की रात गश्ती के दौरान एनएच 57 पर चिकनी गांव के पास एक महिला बेहोश पड़ी थी। महिला को बेहोशी हालत में ही भपटियाही सीएचसी में भर्ती कराया गया। गंभीर रूप से घायल महिला को सीएचसी से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। 25 सितंबर की रात में महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि मृतक महिला चांदपीपर गांव निवासी विनोद राम की पत्नी सोमनी देवी थी। 24 सितम्बर की रात दहेज को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। मृतका के भाई शंभू राम ने आवेदन देकर केस दर्ज कराया है। इसमें मृतका के पति को आरोपित बनाया गया है।



सहयोग राशि से बना मुक्तिधाम



सहयोग राशि से बना मुक्तिधाम
बाजार क्षेत्र से सटे चिलौनी नदी के किनारे नवनिर्मित मुक्तिधाम का बुधवार को वयोवृद्ध राधेश्याम केजरीवाल ने शुभारंभ किया।
व्यापार संघ के पूर्व सचिव सज्जन कुमार संत ने कहा कि हैदराबाद निवासी निरंजन पंसारी ने अपने स्वर्गीय माता-पिता रामविलास पंसारी, चंद्रमुखी देवी, चाचा बंशीधर पंसारी, प्रेमसुख पंसारी और श्यामसुंदर पंसारी की स्मृति में 21 लाख की राशि दान देकर इस मुक्तिधाम का निर्माण कराया है। मुक्तिधाम के अध्यक्ष शिव कुमार साह, सचिव कैलाश अग्रवाल, कोषाध्यक्ष ओम प्रकाश अग्रवाल, राम अवतार अग्रवाल के अथक प्रयास से यह संभव हो सका।
सुंदर लाल वैद्य और शिव कुमार साह ने जानकारी दी इस स्थल पर एक साथ तीन दाह संस्कार हो सकते हैं। कार्यक्रम में राम अवतार अग्रवाल ने बताया कि 1999 में मुक्तिधाम की आधारशिला रखी गई थी जो 26 सितंबर 2018 को पूरा हो सका।
मौके पर अरुण अग्रवाल, सीताराम अग्रवाल, उमाशंकर गुप्ता, पवन अग्रवाल, श्याम सुंदर साह, नवनीत पंसारी, नंदकिशोर चोखानी, राजकुमार भरतिया, मोहन अग्रवाल, राम मनोहर चौरसिया, अशोक केजरीवाल, गोविंद पसारी, सज्जन केजरीवाल आदि थे।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages