सहरसा :जमीनी विवाद को लेकर एक मासूम की हत्या, एक हत्यारा गिरफ्तार - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Saturday, 29 September 2018

सहरसा :जमीनी विवाद को लेकर एक मासूम की हत्या, एक हत्यारा गिरफ्तार

कोशी लाइव:

सहरसा – एक ढाई साल मासूम बच्चे का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी। चाचा विजय यादव व चंद्रमोहन यादव ने महज कुछ धुर जमीनी विवाद को लेकर अपने दूध मुहे भतीजा का पहले किया अपहरण फिर रच दी ख़ौफ़नाक साजिश। जबकि परिजन ने अपहरण के बाद से ही पुलिस कप्तान से बच्चे की बरामदगी को लेकर लगाया था गुहार। बिहरा थाना क्षेत्र के मोकना गाँव के मृतक के घर के दरवाजे से हुआ था बच्चे का अपहरण। आज अहले सुबह छत विछत हालात में बिहरा थाना क्षेत्र के बिजलपुर नहर से हुआ बरामद। वहीं परिजन लगा रहे है आरोप कि पुलिस की लापरवाही के कारण हुई बच्चे की हत्या। समय रहते पुलिस अगर होती सजग तो आज हम नहीं होते निरवंश।
घटना बिहरा थाना क्षेत्र के मोकना गाँव निवासी पप्पू यादव के ढाई वर्षीय पुत्र ऋतुराज की है। पुलिस बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु पहुंची सदर अस्पताल। वहीं एक हत्यारा विजय यादव चढ़ा पुलिस के हत्थे तो वहीं दूसरा चंद्रमोहन यादव फरार। पुलिस जुटी हत्यारा चाचा की गिरफ्तारी में। वहीं इस दुधमुहे बच्चे की दर्दनाक हत्या की खबर से पूरे इलाके में फैली सनसनी। तो परिवार में मचा कोहराम।
कहते हैं बच्चे भगवान का साक्षात रूप होते हैं वो भी महज ढाई साल का। उस बच्चे ने किसका क्या बिगाड़ा था। महज कुछ धुर जमीनी विवाद ने इंसान को दानव बना दिया। बता दें कि मृतक ढाई साल का ऋतुराज अपने दो बहन के बाद पिता का इकलौता पुत्र था। जिसे अपने ही पड़ोस के चाचा विजय यादव व चंद्रमोहन यादव ने जमीनी विवाद को लेकर 25 सितंबर को अपहरण कर उस मासूम को सदा के लिए मौत की नींद सुला दिया। मौत भी ऐसी दी कि आप सुन कर सन्न रह जाएंगे। पुलिस गड्डी में पॉलीथिन में लपेटा मासूम का छत विछत शव बरामद हुआ है। पुलिस इसे पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल लायी है। वहीं मृतक मासूम के पिता व चाचा पुलिस की कार्यशैली पर उंगली उठाते हुए जरूर कह रही है कि समय रहते पुलिस दोनों पर दविश बनाती तो आज मेरे बेटे की दर्दनाक मौत नहीं होती।
आखिर इस जमीनी विवाद ने जहां एक ओर लोभ लालच प्रपंच के सांचे में पका रिश्तों के अहमियत का सर कलम करने वाला दानवीय चेहरा को उजागर किया है। वहीं इंसान इतना हद तक गिर सकता है कि महज कुछ धुर जमीन के लिए रिश्तों का भी कत्ल वो भी एक मासूम का। ऐसे दरिंदे थोड़ी देर के लिए कानून से शायद बच भी जाये लेकिन ऊपर वाले के कहड़ से नहीं बच पायेगा।
Video Player
00:00
00:34

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages