बेगूसराय : प्राइवेट शिक्षक की गोली मारकर हत्या - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Saturday, 29 September 2018

बेगूसराय : प्राइवेट शिक्षक की गोली मारकर हत्या

@कोशी लाइव:

           पिंकल कुमार
बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने शहर के रतनपुर ओपी के सरस्वतीनगर में आवास लेकर रह रहे प्राइवेट शिक्षक अनिल कुमार सिंह (50) की हत्या गोली मारकर कर दी. घटना शुक्रवार की देर रात लगभर 11 बजे की है.
बताया जाता है कि वे कहींं से ट्यूशन पढ़ा कर लौट रहे थे. घर के पास ही घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर उनकी पत्नी व पुत्री बाहर निकली तो अनिल सिंह को खून से लथपथ सड़क पर गिरा पायी. इस बीच बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गए.
वहीं घटना की सूचना पाकर रतनपुर ओपी अध्यक्ष राजीव कुमार दलबल के साथ वहां पहुंचे तबतक उनकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा एवं चार जिंदा कारतूस बरामद किया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही एएसपी मिथलेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे तथा मामले की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने रात में कई जगहों पर छापेमारी की, लेकिन कुछ सुराग नहीं मिल पाया.
अनिल सिंह शेखपुरा जिला के बरबीघी थाना के पैन दिहरी के मूल निवासी थे. वे 20 वर्षों से लगातार यहां रह रहे थे.
लगभग 15 वर्षों तक वे पिपरा के शत्रुघ्न सिंह के मकान में रहे. कुछ माह पूर्व से वे सरस्वती नगर में अजय सिंह के मकान में डेरा लेकर रह रहे थे.  शिक्षक अनिल कुमार सिंह शांत व मिलनसार स्वभाविक के थे.
परिवार के लोगों के मुताबिक किसी से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी. घटना की सूचना मिलते ही उनके छोटे भाई सुनील कुमार सिंह नावादा से यहां पहुंचे है. उन्होंने बताया कि अनिल सिंह को दो पुत्री ही है. दोनों अभी पढ़ ही रही है. परिवार का भरण-पोषण कैसे होगा, यह समस्या आ गई है. इधर पुलिस शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा रही है. इसे बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. इस घटना के बाद शहर के लोगों में खौफ है.


Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages