सहरसा:दिनदहाड़े 90 हजार लूट कर भागा, चढ़ा लोगों के हत्थे - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Sunday, 30 September 2018

सहरसा:दिनदहाड़े 90 हजार लूट कर भागा, चढ़ा लोगों के हत्थे

                                                           अक्की@कोशी लाइव:

सहरसा : बिहार के सहरसा शहर के कहरा गांव जाने वाली रोड स्थित शहीद रमण गैस गोदाम में दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने गैस सिलिंडर वितरण के दौरान कर्मी से रुपये से बैग लूटने का प्रयास किया. हालांकि मौजूद लोगों ने अपराधियों को खदेड़ा. जिसमें गांधी पथ निवासी रौशन चौधरी को लोगों ने हथियार के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं तीन अपराधी भागने में सफल रहे. 

प्रोपराइटर फूल झा के पुत्र का साला अमित कुमार उर्फ गुड्डू अन्य दिनों की तरह गैस सिलिंडर का वितरण कर रहे थे. इसी दौरान दो युवक हथियार लहराते गोदाम परिसर में घुसा और टेबल पर रखे बैग लेकर भागने लगा. हल्ला करने पर मौजूद कर्मी व अन्य ने अपराधियों को खदेड़ना शुरू कर दिया. लोगों ने किसी तरह अपराधी रौशन चौधरी को पकड़ा और मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह, सअनि ददन यादव व पैंथर जवान मौके पर पहुंच अपराधी को अपने कब्जे में लेकर अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. हालांकि खबर लिखे जाने तक अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी थी.

फिल्मी स्टाइल में दिया घटना को अंजाम
पीड़ित अमित ने बताया कि ट्रक से सिलिंडर उतरवाकर ठेला वेंडरों को देने के बाद शेष सिलिंडर को गोदाम में रखा जा रहा था और वह हिसाब मिला रहा था. इसी दौरान दो युवक आया और हथियार का भय दिखा कर बैग ले लिया. हल्ला करने पर जब उसे पकड़ने के लिए अन्य कर्मी व स्थानीय लोग दौड़े तो वह पैसा फेंकते भागते रहा. लेकिन लोगों ने उसे जान पर खेल कर पकड़ा और मामले की सूचना पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि लगभग नब्बे हजार रुपये थे. जो सही सलामत मिल गया है.

लूटकांड में जा चुका है जेल

पकड़ा गया बदमाश कुछ दिन पूर्व ही जेल से निकला है. जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के गांधीपथ में एक बिस्कुट एजेंसी में हुई लूट मामले में जेल जा चुका है. वहीं कई अन्य मामले भी दर्ज हैं. पकड़े गये बदमाश ने बताया कि जेल से निकलने के बाद वह देवघर चला गया था. दो दिन पूर्व देवघर से वापस आया तो कुछ युवकों ने घटना को अंजाम देने की बात कही. जिसके बाद वह उनलोगों के साथ गया था.

क्या कहते है थानाध्यक्ष
घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही मामले का उद्भेन कर लिया जायेगा. (राकेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष)

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages