सुपौल। लापता बच्ची शव मिला, दुष्कर्म की आशंका - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Friday, 20 July 2018

सुपौल। लापता बच्ची शव मिला, दुष्कर्म की आशंका

@स्टालिन_अमर_अक्की #_कोशी क्षेत्रिये समाचार

सुपौल। बुधवार को कुमियाही हटिया से गायब हुई पांच वर्षीया मासूम का शव शुक्रवार अल सुबह पटुआ के खेत से बरामद हुआ है। पुलिस को आशंका है कि दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या की गई है। बच्ची के शव को तेजाब जैसी किसी ज्वलनशील चीज से भी जलाने का प्रयास किया है।
मालूम हो कि बच्ची के अपहरण को लेकर उसकी मां ने थाने में मामला दर्ज कराया था। इसके बाद मामले में नामजद अर्जुन यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसी की निशानदेही पर बच्ची की लाश बरामद की गई। दर्ज शिकायत के अनुसार बुधवार संध्या को बच्ची अपनी दादी के साथ बाल कटवाने कुमियाही हाट गई थी। लौटने के दौरान वह रास्ते से गायब हो गई। घटना को लेकर लोगों के मन में पुलिसिया कार्यशैली के प्रति भी आक्रोश है। 
-कोट
घटना को लेकर बच्ची की मां ने थाने में आवेदन दिया था। जिसमें बताया गया था कि मेरी बच्ची का अपहरण कर लिया गया है। जिसमें नामजद एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है। जिससे पूछताछ के क्रम में स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर शुक्रवार की अल सुबह बच्ची का शव बरामद हुआ है। आगे की कार्यवाही की जा रही है। प्रथम ²ष्टया इस मामले में बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है।  
जितेंद्र कुमार
एएसपी, त्रिवेणीगंज
-----------------------------
-दुष्कर्म कर हत्या किए जाने की आशंका
-बुधवार को हाट परिसर से बच्ची हो गई थी गायब, थाने में दर्ज कराया गया था मामला
-शुक्रवार की अल सुबह पाट के खेत में मिला बच्ची का शव, जांच में जुटी पुलिस
-शव मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम, पुलिसिया कार्यशैली पर लोगों ने उठाए सवाल

संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज(सुपौल): थाना क्षेत्र के कुमियाही हटिया से बुधवार से लापता पांच वर्षीय मासूम का शव शुक्रवार की अल सुबह पटुआ खेत से मिला है। जैसे ही शव मिलने की खबर मिली कि आसपास के गांव में सनसनी फैल गई। वहीं मृत बच्ची के परिजनों में कोहराम मच गया है। आशंका है कि मासूम से दुष्कर्म किया गया फिर उसकी हत्या कर सुनसान जगह पर फेंक दिया गया। इस बीच पुलिस ने मासूम के शव को कुमियाही हाट के निकट खेत से बरामद की है। शव को कोई जलनशील (तेजाब जैसा) पदार्थ से जलाया गया। जिसके निशान शरीर पर मौजूद पाये गये। घटना को लेकर मासूम की मां द्वारा थाने में आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया है। हालांकि आवेदन में एक व्यक्ति को नामजद भी किया था, शिकायत के बाद गांव के युवक अर्जुन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस युवक से घटना से जुड़े तथ्यों का पता लगाने में जुटी है। दर्ज शिकायत में जो बातें सामने आई है उस मुताबिक मासूम बच्ची बुधवार की संध्या 6 बजे दादी के साथ बाल बनाने कुमियाही हाट गई थी। लौटने के क्रम में ही वहां गायब हो गई। जिसकी खोजबीन परिजनों ने की। लेकिन कोई पता नहीं चल सका। मासूम का शव मिलने के बाद लोग घटना को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। फिलहाल मासूम बच्ची की मौत से इलाके में कोहराम मच गया है। लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं पुलिस की कार्यशैली पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेजा है।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages