पूर्णिया: दहेज के लिए विवाहिता को पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Monday, 23 July 2018

पूर्णिया: दहेज के लिए विवाहिता को पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत

@स्टालिन_अमर_अक्की #_कोशी क्षेत्रिये समाचार

पूर्णिया। केहाट थाना क्षेत्र के सिपाही टोला स्थित शिक्षा कॉलोनी में दहेज के लिए विवाहिता मोनी खातून (29) की पीटकर हत्या कर दी गई। विवाहिता के पति नियाज अहमद ने तबीयत खराब होने की सूचना देकर दो दिन पूर्व विवाहिता के परिजन को बुलाया था। विवाहिता की तीन दिन तक सदर अस्पताल में इलाज के बाद स्थिति बिगड़ने पर रविवार की रात कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई। उसके बाद परिजन ने चेहरा और सिर को देखा तो पता चला कि उसकी पिटाई की गई थी। उसके चेहरा और सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंपा और मृतका के पिता इसराइल खान के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई। घटना के बाद आरोपित पति नियाज अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है।
नौ साल पहले हुआ था निकाह
दरभंगा के लहेरियासराय थाना क्षेत्र निवासी मोनी खातून के पिता इसराइल खान ने बताया कि नौ साल पूर्व पेशे से दर्जी नियाज अहमद से निकाह हुआ था। निकाह के एक साल बाद दहेज के लिए उसके ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे थे। उसके दो बच्चे भी हैं। दहेज के लिए ससुराल वालों के प्रताड़ना से तंग आकर मोनी ने पुलिस के जनता दरबार में पूर्व में शिकायत भी की थी।
पति ने कहा था तबियत खराब होने की बात
बताया कि 20 जुलाई को मोनी के पति ने फोन कर बताया कि उसकी तबीयत खराब हो गई है। तबीयत खराब होने की सूचना पर लड़की के मां और भाई पूर्णिया भेजे थे। उस दौरान सदर अस्पताल में मोनी का इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान उसके चेहरा पर चोट होने की बात पर पति ने कहा कि गिरने से सिर में चोट लगी है। सदर अस्पताल में जब स्थिति में सुधार नहीं हो रहा था तो कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर कराया गया। रास्ते में जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। उसके बाद जब उसके शरीर को देखा तो चेहरा के अलावा सिर में भी चोट के निशान मिले। उन्होंने बताया कि दहेज के लिए उसे प्रताड़ित कर पैसा और मोटरसाइकिल की मांग की जा रही थी। अंत में उसकी हत्या कर दी गई। वहीं पति ने कहा कि वह घरेलू विवाद के कारण जहर खा ली थी। उसके बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मामले में पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित पति को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages