सहरसा :मन्नू हत्याकांड का मुख्य शूटर इंद्रजीत उर्फ बाबू शर्मा ने कोर्ट के सामने किया सरेंडर - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Thursday, 5 July 2018

सहरसा :मन्नू हत्याकांड का मुख्य शूटर इंद्रजीत उर्फ बाबू शर्मा ने कोर्ट के सामने किया सरेंडर

@स्टालिन_अमर_अक्की #_कोशी क्षेत्रिये समाचार

सहरसा पुलिस के मुंह पर लगा करारा तमाचा


आज मन्नू सिंह की आत्मा को थोड़ी राहत जरूर मिली होगी। बीते 18 जून को एक दर्जन से ज्यादे अपराधियों ने सदर थाने के भीड़-भाड़ वाले इलाके कोसी चौक पर पहले तो सत्यम उर्फ मन्नू सिंह की पिटाई की फिर बाबू शर्मा ने गर्दन में देशी कट्टा सटाकर उसे गोली मार दी।


मन्नू हत्याकांड का मुख्य शूटर इंद्रजीत उर्फ बाबू शर्मा ने कोर्ट के सामने किया सरेंडर
BY/सिटी पोस्ट लाइव : आज मन्नू सिंह की आत्मा को थोड़ी राहत जरूर मिली होगी ।बीते 18 जून को एक दर्जन से ज्यादे अपराधियों ने सदर थाने के भीड़-भाड़ वाले इलाके कोसी चौक पर पहले तो सत्यम उर्फ मन्नू सिंह की पिटाई की फिर बाबू शर्मा ने गर्दन में देशी कट्टा सटाकर उसे गोली मार दी। मन्नू की मौत चन्द मिनटों में ही हो गयी। घटना के सम्बंध उस वक्त मिली जानकारी के मुताबिक ये तमाम अपराधी मृतक के छोटे भाई गोलू सिंह की पिटाई कर रहे थे। अपराधियों ने गोलू सिंह को जबरन मन्नू सिंह को फोन कर के बुलाने की ताकीद करी। जाहिर तौर पर अपराधियों राडार पर मन्नू सिंह था। अगर अपराधियों की गोलू से बड़ी अदावत होती,तो बहुत पहले ही अपराधी मन्नू की जगह गोलू को गोली मार चुके होते।

 हाईप्रोफाइल इस हत्याकांड में 18 जून को सहरसा में घण्टों हाई वोल्टेज ड्रामा चला था। मृतक के चश्मदीद भाई गोलू के बयान पर 6 युवकों को आरोपी बनाया गया था जिसमें से तीन को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी थी जबकि एक अपराधी रजनीश यादव ने अदालत में समर्पण किया था। पुलिस के अधिकारी इस बीच में सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटे थे। सूत्रों की मानें तो इस हत्याकांड में अलग से 6 से 7 अपराधी और जुटेंगे जिसे गोलू नहीं पहचान पाया था। आज पुलिस की आंख में धूल झोंककर और पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए बाबू शर्मा ने माननीय जिला न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। यानि अब सिर्फ एक और मुख्य आरोपी बबन शर्मा बाहर है। जाहिर तौर से पुलिस उसे भी पकड़ने में कामयाब नहीं होगी और वह भी आखिरकार न्यायालय के सामने ही सरेंडर करेगा।
सहरसा पुलिस के काम करने का तरीका विगत कई वर्षों से बेहद गिरा हुआ और संदिग्ध रहा है ।यहां की पुलिस न्याय देने वाली नहीं है ।यहां की पुलिस बटोरन है ।इस हाईप्रोफाईल हत्याकांड में पुलिस की सुस्ती कई बड़े सवाल खड़े कर रही है। जब नामजद अपराधियों तक पुलिस नहीं पहुंच पाती है, तो अज्ञात अपराधियों को पकड़ना उसके बूते से बाहर है। फिलवक्त मुख्य शूटर जिसने मन्नू को गोली मार कर मौत के घाट उतारा था, वह जेल भेजा जा चुका है। पुलिस अधिकारी निश्चित रूप से राहत की सांस ले रहे होंगे। सहरसा पुलिस की खाकी चमकने की जगह बदबू दे रही है। यहां दफा लगाने और हटाने के साथ–साथ केस को ट्रू और फॉल्स करने में मोटी उगाही का खेल चल रहा है।
BY:विकास तांती 

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages