बिहार: पूर्णिया के व्यवसायी की मासूम बेटी का अपहरण, पश्चिम बंगाल में मुक्‍त - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

Madhepura,Saharsa,Supaul Local Web News Media

Breaking

Translate

Monday, 7 May 2018

बिहार: पूर्णिया के व्यवसायी की मासूम बेटी का अपहरण, पश्चिम बंगाल में मुक्‍त

@स्टालिन_अमर_अक्की #_कोशी क्षेत्रिये समाचार

पूर्णिया [जेएनएन]। पूर्णिया में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े गुलाबबाग मंडी के गल्ला व्यापारी सुरेंद्र जैन की इकलौती बेटी नाव्या (सात वर्ष) को अगवा कर लिया। बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब नाव्या स्कूल बस से उतरकर अपने घर जा रही थी। घटना के विरोध में व्‍यवसायियों ने गुलाबबाग मंडी बंद कर सड़क जाम कर दिया। 
देर रात पुलिस ने उसे किशनगंज सीमावर्ती पश्चिम बंगाल के होटवार चौक के पास से मुक्‍त कराया। पुलिस ने चार अपहर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया। साथ ही अपहरण में प्रयुक्‍त कार भी बरामद कर ली गई। 
साथ रहे बच्‍चे ने दी घटना की सूचना नाव्या ब्राइट कैरियर स्कूल की कक्षा दो की छात्रा है। अगवा किए जाने की सूचना उसके साथ पढऩे वाले बच्चे ओम शंकर ने दी। ओमशंकर एवं नाव्या एक ही बस से स्कूल जाते-आते थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने तत्काल घटना स्थल पर पहुंचकर जानकारी ली और जिले की सीमा को सील करने का निर्देश दिया। एसपी ने बताया कि जिले की सीमा को सील कर वाहनों की गहन जांच की जा रही है।


घर के पास से उठा ले गए अपहर्ता घटना के संबंध में बताया जाता है कि नाव्या पड़ोसी ओमशंकर के साथ हर दिन की तरह सोमवार को भी स्कूल बस से दोपहर 1.45 बजे अपने घर के पास गली के सामने उतरी। जहां पर बस ने उतारा वहां से उसके घर की दूरी महज सौ मीटर है।
कार में जबरन खींच ले गए अपराधी घटना के बाद निकाले गए सीसीटीवी फुटेज में खुलासा हुआ है कि जिस गली होकर बस से उतरने के बाद नाव्या घर जाती थी उस गली में पहले से ही सफेद कार खड़ी थी। नाव्या के कार के पास पहुंचते ही अपराधियो ने उसके साथ चल रहे ओम शंकर को धक्का देकर हटा दिया और नाव्या को कार डाल भाग गए।
व्‍यवसायियों ने बंद रखी मंडी, किया सड़क जाम बताया जाता है कि इस घटना में चार अपराधी शामिल थे। घटना के विरोध में स्थानीय व्यापारियों ने गुलाबबाग मंडी को बंद कर सड़क जाम कर दिया। आक्रोशित व्यापारियों की मांग है कि पुलिस तत्काल इस घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर मासूम को मुक्त कराए।
पश्चिम बंगाल में मिली बच्‍ची घटना के बाद हीकत में आई पुलिस ने अपराधियों का पीछा किया। देर रात पता चला कि बच्‍ची को पुलिस ने उसे किशनगंज सीमा पार पश्चिम बंगाल के होटवार चौक के निकट से मुक्‍त करा लिया। एसडीपीओ अखिलेश कुमार ले इसकी पुष्टि की। पुलिस ने चार अपहर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्‍त कार भी बरामद कर ली गई। 

Follow ME

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Total Pageviews

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

Pages