मधेपुरा :सभी कर रहे जीत के दावे, कल बंधेगा जीत का सेहरा - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Monday, 7 May 2018

मधेपुरा :सभी कर रहे जीत के दावे, कल बंधेगा जीत का सेहरा

@स्टालिन_अमर_अक्की #_कोशी क्षेत्रिये समाचार
                    [   प्रिंस रिपोर्ट ]:

मधेपुरा। बीएनएमयू छात्र संघ चुनाव को लेकर विद्यार्थी परिषद के बीएनएयू छात्र संघ चुनाव प्रभारी प्रशांत यादव व पूर्व विभाग संयोजक राहुल यादव ने कहा कि विद्यार्थी परिषद स्वतंत्र छात्र संगठन है। कुछ लोग अपने व्यक्तिगत राजनीतिक लाभ के लिए छात्र संघ चुनाव में पैसों का खेल खेल रहा है। उनका अभाविप को हराने का मंशा कभी कामयाब नहीं होगा। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी परिषद किसी राजनीतिक दल का पिछलग्गू नहीं है। हमेशा छात्रों की लड़ाई लड़ने का काम किया है। राष्ट्रवादी विचार धारा पर कार्य करने वाली छात्र संगठन विद्यार्थी परिषद इस वर्ष बिहार के छह विश्वविद्यालयों में हुए छात्र संघ चुनाव में परचम लहराया है और बीएनएमयू में यह कारवां जारी रहेगा।
उन्होंने कहा कि अभाविप के एक कार्यकर्ता के टूटने से कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। जो लोग सड़क पर एक दूसरे का विरोध करता है वहीं अंदरूनी गठबंधन कर लिया है, लेकिन विद्यार्थी परिषद छात्रहित के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है और अपने किए कार्य के बदौलत ही चुनाव में जीत हासिल करेंगी।
छात्र महागठबंधन मजबूती से लड़ रहा चुनाव :
छात्र राजद नेता सोनू यादव ने कहा कि विवि छात्रसंघ चुनाव में छात्र महागठबंधन मजबूती के साथ लड़ रहा है। अन्य संगठनों द्वारा किए जा रहे दावे सिर्फ हवा-हवाई है। अधिकांश काउंसलर छात्र महागठबंधन के पक्ष में है। कुछ संगठनों द्वारा पैसा का खेल खेलने की बात भी सामने आ रही है। अगर चुनाव के दौरान गड़बड़ी की गयी तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। छात्र महागठबंधन लालू यादव के विचारधारा के साथ कोई समझौता नहीं कर सकती है। हमेशा छात्रहित व समाज हित में कार्य करने वाली संगठन छात्र राजद ही बीएनएमयू में अपना परचम लहराएगा। राष्ट्रवाद का ढोंग रचने वाली छात्र संगठन का कोई तिकड़म चाल छात्र संघ चुनाव में सफल नहीं हो पाएगा।
सभी सीटों पर जीत रही है जेएसीपी :
जेएसीपी के जिलाध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू ने कहा कि बीएनएमयू छात्र संघ चुनाव में जन अधिकार छात्र सभी सीट जीतेगी। सबसे अधिक काउंसिल मेंबर जेएसीपी के पक्ष में है। जेएसीपी के संभावित जीत को देख अन्य संगठनों के नेता बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हर मुद्दे पर छात्र का साथ देने वाला छात्र परिषद सबसे मजबूत स्थिति में है। चुनाव में अगर गड़बड़ी नहीं किया गया तो जनअधिकार छात्र परिषद समर्थित उम्मीदवारों की जीत पक्की है।
-----------------------------

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages