पूर्णिया: एक और व्यापारी बना अपराधी का निशाना, विधायक ने पुलिस से कही ये बात - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

Madhepura,Saharsa,Supaul Local Web News Media

Breaking

Translate

Wednesday, 25 April 2018

पूर्णिया: एक और व्यापारी बना अपराधी का निशाना, विधायक ने पुलिस से कही ये बात

@स्टालिन_अमर_अक्की #_कोशी क्षेत्रिये समाचार

प्रियांशु आनंद/पुर्णिया
पुर्णिया/बिहार:  मैक्स–7 अस्पताल जाकर सदर विधायक ने अपराधी की गोली से घायल व्यवसायी विनोद जायसवाल (पिंकू जी) से मिले तथा चिकित्सक से उनके स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की । उपस्थित व्यवसायी एवं शहरवासी ने शहर में लगातार घट रही घटना की ओर विधायक का ध्यान दिलाया । सदर विधायक ने अपराधी पर लगाम लगाने तथा अपराधी को शीघ्र गिरफ्तार करने हेतु पुलिस कप्तान से फोन पर बात कर कहा।
विधायक ने व्यवसायी संगठन के प्रतिनिधि से भी बातचीत की । विधायक ने कहा कि पूर्णिया की स्थिति से माननीय मुख्यमंत्री तथा उपमुख्यमंत्री जी को अवगत कराया गया है । विधायक ने कहा कि पटना से कल पुलिस कप्तान के लौटते ही व्यवसायी संगठन के प्रतिनिधि दल के साथ मेरी उपस्थिति में अपराध पर लगाम लगाने तथा व्यवसायी की समस्या समाधान पर वार्तालाप होगी ।
विधायक ने कहा कि सुरक्षित–सुन्दर–समृद्ध–विकसित पूर्णिया बनाना मेरी प्राथमिकता है । विधायक ने कहा कि पुलिस प्रशासन सक्रियता से काम करे ।अपराध एवं भयमुक्त माहौल बनाना पुलिस प्रशासन की पहली जिम्मेवारी है ।इस दिशा में सरकार के माध्यम से जो भी उचित एवं जरुरी कदम उठाना होगा उठाया जाएगा ।
गोली से घायल छात्र रोहन सिंह को भी देखने विधायक सदर अस्पताल पहुंचे तथा रोहन के पिता श्री सुशील सिंह को संतावना दिया । डीएसपी टाउन राजकुमार साह से अपराधी की घेराबंदी कर शीघ्र गिरफ्तार करने को कहा ।विधायक के साथ व्यवसायी संगठन के जगतलाल वैश्यंत्री, नीलम अग्रवाल, राजेश लोहिया, अशोक साह, बमबम साह, संजय चौधरी, सचिन भगत, राजेश जैन, किशोर केशरी, राजा सिंह आदि थे ।

पुर्णिया: व्यवसायी पर हमले के खिलाफ सड़क जाम


पुर्णिया/बिहार:  पुर्णिया के आरएन साह चौराहा के पास आज व्यवसायियों ने अपना आक्रोश व्यक्त किया । चौक को पूर्णतः बन्द कर दिया गया है। वहीं सड़क के साथ साथ दुकानें भी बंद कर दी गयी। चारों तरफ जाम लगा हुआ था जिससे आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।
व्यसायी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर पाने के कारण चौक को पुर्णतः बंद कर दिया और चौक पर टायर जलाई गयी।
यहां बताते चलें कि सोमवार की शाम व्यवसायी विनोद जायसवाल रेक्सीन हाउस के मालिक है। उन्हें देर शाम अपराधियों ने गोली मार दी थी। जिसके बाद व्यसायी लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है ।हालांकि इससे पहले भी व्यवसायी पर हमला किया गया है। जिस कारण व्यवसायी असुरक्षित महसूस कर रहे है। और आक्रोशित हो कर आर एन साह चौक को जाम कर प्रदर्शन किया।
व्यापारियों का आरोप है कि अपनी सुरक्षा को लेकर वो कई बार स्थनीय प्रशासन से सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग कर चुके हैं। लेकिन अब तक जो भी इंतजाम किये गए हैं वो सारे नाकाफी साबित हुए हैं। जिसका नतीजा है कि व्यापारी आज भी खौफ में जी रहे हैं। और आपराधिक तत्व बेखौफ होकर उनपर हमला कर रहे हैं।

Follow ME

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Total Pageviews

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

Pages