सुपौल.हत्यारों ने दो मासूमों से छीना मां का आंचल - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

Madhepura,Saharsa,Supaul Local Web News Media

Breaking

Translate

Wednesday, 7 March 2018

सुपौल.हत्यारों ने दो मासूमों से छीना मां का आंचल

07मॉर्च,2018 @अक्की):कोशी क्षेत्रिये समाचार

सुपौल। हत्यारों ने बौराहा पंचायत के वार्ड नंबर 13 की रानी देवी की हत्या कर दो मासूमों से मां का आंचल छीन लिया।पिता को अब रोजी-रोटी के साथ तीन वर्ष की बच्ची ज्योति कुमारी व एक वर्ष के दुधमुंहे अंशु को भी संभालना पड़ेगा। बेचू बढ़ई की पुत्रवधू व रामनारायण बढ़ई कीपत्नी रानीदेवी की मंगलवार को गला रेतकर हत्या के बाद गांवमेंमातम कामाहौल है। तीनवर्ष कीज्योति गुमसुमहोकर मां के शव को एकटक निहार रही थी। घटना की सूचना मिलते ही उमड़े ग्रामीणों की आंखें एक वर्ष के दुधमुंहे बच्चों को देख करनम होजाती थी।पत्नी की हत्या से व्यथित पति भरी आंखों से बस यही पूछ रहे थे कि उनकी पत्नी ने किसी का क्या बिगाड़ाकि इस तरह निर्ममहत्या करदी गई लेकिन इस सवाल का जवाब किसी के पासनहींथा।
----------------------
पुलिस-प्रशासन के खिलाफफूटागुस्सा
हत्या बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को लोगों का गुस्सा स्थानीय थाना पुलिस व प्रशासन के खिलाफ फूट पड़ा। एनएच 106 पर जामलगाए लोगों ने करजाईन पुलिस पर निष्क्रियताका आरोप लगाते हुए जमकर नारे लगाए। लोगों का आरोप था कि सूचना ़के बाद भी स्थानीय पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ली। सूचना के बाद भी पुलिस मौके पर देर से पहुंची।
---------------------
जामसेहुईलोगों कोपरेशानी
आक्रोशित लोगों ने महिला के शव के साथ एनएच 106 को मंसापुर कदम चौक के पास जाम कर दिया। जाम के कारण आवागमन बाधित रहने के कारण गाड़ियों की लंबी कतार लग गई जिससे राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लोगों के आक्रोश के सामने स्थानीयथानापुलिसकीएकनहींचली। करीब ढाई घंटे बाद मौके पर पहुंचे अनुमंडलाधिकारी सुभाष कुमार व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने आक्रोशित लोगों को शांत किया। सकारात्मक आश्वासन के बाद लोगों ने जामसमाप्त किया। -----------------------
घर परनहीं थेपरिजन
दिल दहला देनेवाली इस घटना के दिन मृतका रानी देवी के ससुर, पति एवं अन्य परिजन घर पर नहीं थे। घर के लोग भगैत में भाग लेने के लिए भीमपुर गए थे। सूचना के बाद सभी बदहवास होकर गांवपहुंचे।

Follow ME

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Total Pageviews

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

Pages