सहरसा .देशव्यापी मूर्ति तोड़ने की घटना के खिलाफ फूंका प्रधानमंत्री का पुतला - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Friday, 9 March 2018

सहरसा .देशव्यापी मूर्ति तोड़ने की घटना के खिलाफ फूंका प्रधानमंत्री का पुतला


सहरसा 

 । त्रिपुरा चुनाव में बीजेपी की जीत के साथ ही देशव्यापी मूर्ति तोड़ने की घटना जिसमे त्रिपुरा में लेनिन की मूर्ति, तमिलनाडु में पेरियार रामास्वामी तथा मेरठ में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति शामिल है, के खिलाफ गुरुवार की शाम को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी के सेकड़ों कार्यकर्ताओं ने सहरसा के शंकर चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका।
पुतला दहन के बाद मंदिर परिसर में आयोजित नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा एवं आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने मजदूरों मेहनतकश आवाम के अंतरराष्ट्रीय नेता, भारत के स्वतंत्रता संग्राम में शहीद क्रांतिकारी शहीदे आजम भगत सिंह के प्रेरणा स्रोत लेनिन की मूर्ति को धवस्त कर बेहद ही आपत्तिजनक कार्य को अंजाम दिया।
इसी प्रकार तमिलनाडु एवं दक्षिण भारत के महान समाज सुधारक पेरियार रामास्वामी और उत्तर प्रदेश के मेरठ में संविधान निर्माता भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को तोड़कर पूरे देश के लोगों को झकझोर दिया है। इससे हर तबके के लोग दुखी है।
प्रतिरोध मार्च में पुतला दहन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्टी के राज्य सचिव, मंडल सदस्य, किसान सभा के राज्यमंत्री विनोद कुमार ने कहा कि भाजपा आरएसएस समर्थित सरकार फासीवादी नीति पर चल रही है । देश दुनिया में सामाजिक जुल्म के विरोध में माहौल तैयार करने वाले नायको का नरेंद्र मोदी सरकार अपमान कर रही है।
   [ स्टालिन अमर अक्की ]
उन्होंने कहा कि धनबल, बाहुबल और उग्रवादी संगठन से साठगांठ कर त्रिपुरा के सत्ता में आई भाजपा ने पूरे राज्य में महापुरुषों की मूर्ति तोड़ने, सीपीआइ(एम) कार्यकर्ताओं  के घरों में आगजनी, तोड़फोड़ के जरिए आतंक एवं अराजकता पर उतारू है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
पुतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्व जिला मंत्री रणधीर यादव,राजेंद्र प्रसाद महतो, व्यास प्रसाद यादव,मोहम्मद शमीम, ताहिर आलम, दुखी शर्मा,सिकंदर दास, दिलीप ठाकुर, मोहम्मद नसीम मिस्त्री, रमाकांत राय, प्रदीप कुमार गुप्ता, गरकन सदा, जब्बार आलम आदि कर रहे थे।                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                         

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages