मधेपुरा।आपस मे भिड़े छात्र राजद और जाप कार्यकर्ता - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Sunday, 11 March 2018

मधेपुरा।आपस मे भिड़े छात्र राजद और जाप कार्यकर्ता

@स्टालिन_अमर_अक्की #_कोशी क्षेत्रिये समाचार

मधेपुरा। मुख्यालय अन्तर्गत एचएस कॉलेज में दो छात्र संगठन आपस मे भिड़ गए। दोनों छात्र नेता घंटों तक आपस मे उलझते रहे। ज्ञात हो कि छात्र संघ चुनाव के नामांकन का मामला तूल पकड़ लिया है। छात्र राजद ने जाप के कोषाध्यक्ष उम्मीदवार अंकिता कुमारी एचएस कॉलेज की नियमित छात्रा है। वहीं अंकिता डीएलईडी की भी छात्रा है। छात्र राजद की कोषाध्यक्ष उम्मीदवार इसरात खातून ने साक्ष्य के साथ कॉलेज प्रशासन को आवेदन देकर अंकिता कुमारी के नामांकन को अवैध घोषित करने की मांग की है। मौके पर उपस्थित छात्र राजद के जिलाध्यक्ष रितेश कुमार यादव ने कहा कि कॉलज प्रशासन को आवेदन दिया गया है। कॉलज प्रशासन पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि प्रशासन मामले को दबाने का भरपूर कोशिश कर रहा है। अगर छात्र राजद की मांग को पूरा नहीं किया गया तो राजद उग्र आंदोलन करेगी।


जब इस बात की खबर जाप नेताओं को लगी तो जाप नेता राजद कार्यकर्ता से उलझ पड़े। दोनों में हाथापाई की नौबत आ गई। छात्र नेता एक दूसरे से बदसलूकी पर उतर आए। जाप नेताओं ने कहा कि यह आरोप गलत है कि राजद नेता खुद को हारते देख बौखला गए हैं। ऐसा कोई नियम छात्र संघ चुनाव में नहीं हैं। जाप छात्र नेता दुर्गा यादव इस आरोप से काफी खफा दिखे। उन्होंने कहा कि यदि इस तरह का निराधार आरोप राजद कार्यकर्ता लगाएगा तो हम कॉलेज से सड़क तक आंदोलन करेंगे।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages