BNMU न्यूज़।चुनाव समिति की बैठक में घोषित होगा संशोधित छात्र संघ चुनाव की तिथि - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Friday, 16 February 2018

BNMU न्यूज़।चुनाव समिति की बैठक में घोषित होगा संशोधित छात्र संघ चुनाव की तिथि

16feb,2018   @कोशी क्षेत्रिये समाचार

मधेपुरा। बीएनएमयू में छात्र संघ चुनाव की तिथि को लेकर अभी तक उहापोह की स्थिति बनी हुई है। इसको लेकर विवि में लगातार दो दिनों से प्राचार्यो की बैठक हो रही है। शुक्रवार को भी बीएनएमयू स्थित केंद्रीय पुस्तकालय में पुर्णियां प्रमंडल के महाविद्यालयों के प्राचार्यों की बैठक कुलपति प्रो. डॉ. एके राय की अध्यक्षता में हुई। बैठक में छात्र संघ चुनाव से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया। कुलपति ने प्रधानाचार्यों को विवि द्वारा दी जानी वाली निर्देशों को सख्ती से पालन करने की हिदायत दी। उन्होंने प्रधानाचार्यों को चुनाव में जिला प्रशासन से सहयोग लेने के निर्देश दिए। बैठक में अधिकांश प्राचार्यो ने मतदाता सूची प्रकाशन हो जाने की बात कही। वहीं पूर्णियां प्रमंडल के दो कॉलेज जेएलएम कॉलेज बनमनखी और आरएल कॉलेज माधवनगर में अभी तक मतदाता सूची का प्रकाशन नहीं किया गया, जबकि अंतिम मतदाता सूची के प्रकाशन की तिथि छह फरवरी तक निर्धारित था। इन दो कॉलेजों के प्राचार्यो को जल्द मतदाता सूची उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया।

--------------
शनिवार को घोषित हो सकता है चुनाव की तिथि : कोसी एवं पूर्णियां प्रमंडलों के सभी महाविद्यालयों के प्रधानाचार्यों से प्राप्त सुझावों के आलोक में विश्वविद्यालय चुनाव समिति की बैठक शनिवार को हो सकती है। बैठक में विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर छात्र संघ चुनाव की तिथि व इससे संबंधित अन्य आवश्यक निर्णय लिए जाएंगे। कुलपति ने कहा कि राजभवन के निर्देशों और विभिन्न छात्र संगठनों की मांगों को ध्यान में रखकर छात्रहित में कोई निर्णय लिया जाएगा। प्राचार्यो के साथ बैठक में प्रति कुलपति डॉ. फारुक अली, डीएसडब्लू डॉ. अनिल कांत मिश्रा, डॉ. शिव मुनि यादव, डॉ. ज्ञानंजय द्विवेदी, डॉ. पवन कुमार झा, डॉ. रीता सिन्हा, डॉ. एमजेड आलम, डॉ. अशोक कुमार श्रीवास्तव, डॉ. सिकन्दर यादव, डॉ. अर्जुन झा, डॉ. मधुकांत झा कुलसचिव डॉ. नरेन्द्र श्रीवास्तव, पीआरओ डॉ. सुधांशु शेखर आदि उपस्थित थे।
-----------------
Breaking news
:-छात्र संघ चुनाव की तिथि घोषित कर दिया गया।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages