मधेपुरा।बिहारीगंज।तेजस्वी को सुनने उमड़ पड़ी थी लोगों की भीड़। - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

Madhepura,Saharsa,Supaul Local Web News Media

Breaking

Translate

Thursday, 22 February 2018

मधेपुरा।बिहारीगंज।तेजस्वी को सुनने उमड़ पड़ी थी लोगों की भीड़।

22feb,2018   @अक्की। #_कोशी क्षेत्रिये समाचार

मधेपुरा। संविधान बचाओ न्याय यात्रा के तहत बिहारीगंज के हाई स्कूल के मैदान में राष्ट्रीय जनता दल ने अपना पूरा दम दिखाया। पूर्व डिप्टी सीएम सह विस नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सभा में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ से रह-रहकर लालू-राबड़ी जिन्दाबाद के नारे लग रहे थे। तेजस्वी यादव ने जब संबोधन शुरू किया तो लोग उत्साहित हो गए। तेजस्वी ने कहा इस उत्साह को बनाए रखें। चुनाव में इसी उत्साह के साथ राजद की सरकार को बनाने का काम करें। ताकि गरीबों व पिछड़ों को ठगने वाली सरकार को अपनी औकात समझ में आ जाए। उन्होंने कहा कि संविधान खतरे में है उसे बचाने की जरूरत है। वे लोगों को जगाने आएं हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समाज के लोगों को आपस में लड़ाकर आपसी भाईचारा खत्म करना चाहती है। बिहार में ऐसा करने की कोशिश करने वालों को ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा।



शराबबंदी के नाम पर गरीबों को भेजा जा रहा जेल : तेजस्वी

मधेपुरा। संविधान बचाओ न्याय यात्रा को लेकर बिहारीगंज पहुंचे तेजस्वी यादव यादव ने कहा कि शराबबंदी के नाम पर गरीबों को जेल भेजा जा रहा है। बिहार सरकार मानव श्रृंखला के नाम पर सिर्फ बेवकूफ बना रहे हैं। आज देश का संविधान खतरे में है। आरक्षण को समाप्त करने की कोशिश की जा रही है। गरीब व पिछड़ों की लड़ाई लड़ने वाले उनके पिता को साजिश के तहत जेल भेजा गया है। भाजपा पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का काम कर रही है। जनता सब देख रही है। वे जनता के न्यायालय मे न्याय मांगने आए हैं। सभी लोग एकजुट होकर लालू यादव के हाथ को मजबूत करें। मौके पर एक दर्जन से अधिक लोग राजद में शामिल हुए।
पूर्व मंत्री सह विधायक प्रो. चंद्रशेखर ने कहा कि लालू यादव को कमजोर करने के लिए ही उनके ऊपर मुकदमा किया गया है। लेकिन राजद और मजबूत हुई है। आने वाले समय में बिहार में राजद की सरकार होगी। तेजस्वी यादव सर्वमान्य नेता बन गए हैं। गरीबों के बीच जाकर जिस प्रकार उनके समस्याओं को सुन रहे हैं। इससे इनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गया है। केंद्र सरकार सिर्फ लोगों को ठगने का काम कर रही है। पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए लोगों पर बोझ डाल रहा है।
-------------------------
सामाजिक न्याय की धरती है मधेपुरा : ई.प्रभाष
राजद राष्ट्रीय परिषद के सदस्य ई.प्रभाष ने कहा कि मधेपुरा सामाजिक न्याय की धरती है। यहां की जनता सब देख रही है। राजद गरीबों व वंचितों के आवाज को उठाती है। गरीबों के न्याय की लड़ाई के लिए लालू यादव सदा से ही लड़ रहे हैं। उनकी राजनीतिक कद को कम करने के लिए साजिश के तहत फंसाया गया है। लेकिन विरोधियों का मंसूबा कभी सफल नहीं होगा। चुनाव में जनता सबक सिखाएगी।
--------------------स्टॉलिन_अमर_अक्की)*

Follow ME

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Total Pageviews

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

Pages