मधेपुरा।दूसरे प्रदेशों में भी बदमाश करते हैं अपराध। - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

Madhepura,Saharsa,Supaul Local Web News Media

Breaking

Translate

Saturday, 24 February 2018

मधेपुरा।दूसरे प्रदेशों में भी बदमाश करते हैं अपराध।

24FeB,2018,  @कोशी क्षेत्रिये समाचार

जिले में एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाश दूसरे राज्यों की पुलिस के लिए भी सिरदर्द बने हैं। शातिराना ढंग से वारदात को अंजाम देने के कारण बदमाश दूसरे राज्यों की पुलिस की गिरफ्त में आने से बचते रहे हैं। हालांकि मधेपुरा पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद दोनों बदमाशों ने घटना को अंजाम देने के लिए अपनी बाइक को ट्रेन में बुक कराकर एक शहर से दूसरे शहर ले जाने की बात कही है।
घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश सड़क मार्ग से भागने के बजाय ट्रेन में बाइक बुक करा कर भाग निकलते हैं। झपटमार गिरोह के बदमाशों का अपराध का क्षेत्र बिहार के अलावा यूपी और हरियाणा तक है। बदमाशों ने गत 14 फरवरी को शहर के स्टेट बैंक से एक लाख रुपये निकाल कर घर जा रही स्वास्थ्य विभाग की एक नर्स का रुपये से भरा बैग झपट लिया था।
दूसरी घटना को अंजाम देने के फिराक में लगे दोनों बदमाशों को कमांडो दस्ता स्टेट बैंक के सामने संदिग्ध हालत में दबोच लिया। दोनों की पहचान कटिहार के कोढ़ा गांव का दीपक यादव और ऋषि यादव यादव के रूप में हुई।
पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह बिहार के अलावा यूपी और हरियाणा भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता है। क्राइम करने के लिए बाइक को सड़क मार्ग से वह इसलिए नहीं ले जाता है कि चेक पोस्ट पर सीसीटीवी में आ सकता है। इससे बचने के लिए बाइक को बुक करा कर दूसरे शहर में ले जाता है। क्राइम करने से पहले बाइक का ट्रेन में बुकिंग का कागज तैयार करवा लेता है। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक को स्टेशन पर पहुंचा कर वे निकल जाते हैं। पुलिस सड़कों पर उन्हें खोजती रहती है और वे लोग ट्रेन से भाग निकलते हैं।
पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार बदमाश ने बताया कि मधेपुरा के अलावे दरभंगा, रकसोल में झपटमार घटना को अंजाम दिया। मुजफ्फरपुर और पूर्णिया में वाइक चोरी की घटना को उसने अंजाम दिया है जिसका खुलासा उनके पास से बरामद बाइक से हुआ है।एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि जांच में पता चला कि कटिहार जिले के कोढ़ा गांव के युवक घटना को अंजाम देता है।

Follow ME

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Total Pageviews

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

Pages