मधेपुरा।फर्जी छात्रा सहित कदाचार के आरोप में दो निष्कासित - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Thursday, 22 February 2018

मधेपुरा।फर्जी छात्रा सहित कदाचार के आरोप में दो निष्कासित

22feb,2018  @अक्की)-#_कोशी क्षेत्रिये समाचार

मधेपुरा। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा संचालित जिले के सभी 33 परीक्षा केंद्रों पर कदाचार मुक्त व शांतिपूर्ण माहौल में परीक्षा संपन्न हुई। परीक्षा के दूसरे दिन गुरूवार को भी परीक्षा केंद्रों पर प्रशासनिक सख्ती देखी गई। गुरूवार को दोनों पाली में सामाजिक विज्ञान की परीक्षा हुई। परीक्षा के दौरान केशव कन्या उच्च विद्यालय से एक फर्जी छात्रा को परीक्षा देते गिरफ्तार किया गया है। वहीं अपग्रेड उच्च विद्यालय उदाकिशुनगंज से कदाचार के आरोप में एक छात्रा को परीक्षा से निष्कासित किया गया है। इसके अलावा विभिन्न परीक्षा केंद्रों से चार अभिभावकों को भी गिरफ्तार किया गया है। सभी को बाद में अर्थदंड की राशि वसूल कर थाना से छोड़ दिया गया। अधिकारियों की टीम दोनों पालियों में परीक्षा केंद्र का निरीक्षण करती रही। डीएम, एसपी के अलावा एसडीओ के नेतृत्व में गठित अधिकारियों की टीम ने परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पदाधिकारी केंद्राधीक्षकों को दिशा निर्देश देते रहे। प्रशासनिक सख्ती के कारण परीक्षा केंद्र के बाहर अभिभावकों की कम भीड़ देखी गई।

--------------------------------
अभिभावकों पर हावी रहा कमांडो दस्ता की टीम
जिले में शांति पूर्ण वातावरण में परीक्षा संपन्न कराने को लेकर कमांडो दस्ता की टीम लगातार सभी केंद्रों का दौरा करती रही। कमांडो दस्ते की टीम परीक्षा केंद्र के भीतर 200 मीटर की दूरी के अंदर जमा भीड़ को पुलिस खदेड़ती रही। कमांडो दस्ते को देखते ही अभिभावक इधर उधर भागते रहे। भीड़ हटाने में पुलिस डंडे भी बरसाती रही।

------------------------------
दूसरे दिन भी परीक्षार्थिंयों के भीड़ के कारण सड़क पर लगा रहा जाम
परीक्षार्थियों के भीड़ के कारण शहर के सड़कों पर दूसरे दिन भी जाम की स्थिति बनी रही। शहर के टीपी कॉलेज, पीएस कॉलेज, जेंडल हाई स्कूल, केशव कन्या उच्च विद्यालय, मध्य विद्यालय भिरखी के समीप परीक्षा शुरू एवं खत्म होने के बाद परीक्षार्थीयों के भीड़ के कारण सड़क पर जाम लगी रही। सबसे खराब स्थिति भिरखी रेलवे ढाला की रही जहां सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतार लगी रही। लगभग यही स्थिति शहर के सभी प्रमुख चौराहों की रही। जाम से लोग हलकान रहे। जाम के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस दौरान होमगार्ड के जवान यातायात व्यवस्था सुदृढ़ करने में लगे रहे।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages