सहरसा।मछली कारोबारी की गोली मारकर हत्या, सड़क जाम - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Sunday, 4 February 2018

सहरसा।मछली कारोबारी की गोली मारकर हत्या, सड़क जाम

04feb,2018    @कोशी क्षेत्रिये समाचार

सहरसा। सलखुआ थाना क्षेत्र की मुबारकपुर पंचायत के गोरगामा मुस्लिम टोला में शुक्रवार देर रात को मछली मारने के विवाद में गोली मारकर मु. सुल्तान (30) की हत्या कर दी गई। घटना के विरोध में लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। मामले में पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिनमें से दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
मृतक मु. सुल्तान के भाई मु. फहीम ने प्राथमिकी में कहा है कि उनका भाई मछली व सब्जी का कारोबार करता था। मछली मारने के विवाद में रात में 11 बजे राजेश साह उनके भाई को बुलाकर गोरगामा पोखर पर ले गया। सुल्तान का चचेरा भाई मु. कलीम भी साथ में ही था। रात करीब एक बजे राजकुमार साह, राजेश साह, श्रवण साह, लल्लू साह व विजय साह ने सुल्तान की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। सुल्तान की हत्या के बाद भागकर गांव पहुंचे कलीम ने लोगों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद ग्रामीणों ने भाग रहे आरोपित विजय साह को पकड़ा। प्राथमिकी में कहा गया है कि 2003 में सुल्तान के चाचा मु. अकलीम की हत्या भी इन्हीं आरोपितों के परिजन ने कर दी थी। घटना की सूचना पर पहुंचे एसडीओ सुमन प्रसाद साह व एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने मामले की पड़ताल की। पुलिस ने विजय साह के अलावा ललन उर्फ लल्लू साहू को भी गिरफ्तार कर लिया है। गांव में काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। इधर, हत्या से आक्रोशित लोगों ने शव रखकर सिमरी बख्तियारपुर-सलखुआ सड़क मार्ग व गोरगामा रेलवे क्रॉ¨सग ढाला के समीप सड़क जाम कर दिया। लोगों ने ट्रेन को रोकने का भी प्रयास किया। ग्रामीण आरोपितों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे थे। अधिकारियों द्वारा कार्रवाई का भरोसा देने व अन्य आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages