सहरसा।बढ़ते अपराध से भवटिया चौक के दुकानदार हैं भयभीत - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Thursday, 15 February 2018

सहरसा।बढ़ते अपराध से भवटिया चौक के दुकानदार हैं भयभीत

15feb,2018  @कोशी क्षेत्रिये समाचार
सहरसा। थाना क्षेत्र के भवटिया चौक पर बढ़ते अपराध से यहां के दुकानदार काफी भयभीत हैं। पुलिस कैंप नहीं रहने से इस चौक पर बदमाशों का आवागमन काफी बढ़ गया है, जिससे यहां के दुकानदार काफी परेशान नजर आने लगे हैं।

जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने भवटिया चौक पर एक जनवरी की रात चार दुकान का ताला तोड़कर लगभग एक लाख रुपये के सामान की चोरी कर ली थी। जाने के क्रम में हवाई फायर कर लोगों के जेहन में दहशत पैदा कर दी थी। चोरी की घटना से आक्रोशित दुकानदारों ने भवटिया चौक पर सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया था। अधिकारियों के आश्वासन के बाद सड़क जाम समाप्त हुआ था। जाम कर रहे लोगो को अधिकारियों ने जल्द पुलिस कैंप देने का आश्वासन दिया था। लेकिन दो माह बीत जाने के बाद भी पुलिस कैंप बहाल नहीं हो सका है। इसका फायदा उठाकर बदमाशों ने एक बार फिर किराना दुकानदार के साथ हथियार का भय दिखाकर लूट की घटना को अंजाम देकर आराम से चलते बने।

जगह के अभाव में नहीं स्थापित हो रहा है पुलिस कैंप
थाना क्षेत्र के भवटिया चौक पर पुलिस कैंप की मांग को लेकर यहां के दुकानदार कई बार पुलिस पदाधिकारी से मिल चुके हैं, लेकिन सिर्फ आश्वासन ही मिला है।
बीते एक वर्ष पूर्व भवटिया चौक पर पुलिस कैंप मध्य विद्यालय भवटिया में हुआ करता था लेकिन शिक्षा विभाग के निर्देश के बाद प्रशासन ने विद्यालय से पुलिस कैम्प हटा लिया। भवटिया चौक पर जगह नहीं रहने के कारण पुलिस कैम्प स्थापित नहीं हो रहा है। थाना अध्यक्ष मनीष कुमार रजक ने बताया कि भवटिया चौक पर पुलिस कैंप देने के लिए पुलिस प्रशासन तैयार है, लेकिन पुलिस के ठहरने के लिए स्थायी जगह नहीं रहने के कारण पुलिस कैम्प नहीं हो रहा है, जगह देने के लिए ग्रामीण एवं चौक के दुकानदारों से कई बार आग्रह किया गया है, लेकिन जगह की व्यवस्था नहीं होने से थाना स्तर से ही चौक की निगरानी की जा रही है। भवटिया चौक पर पुलिस बल को रहने के लिए जगह मिलते ही पुलिस बल की तैनाती कर दी जाएगी।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages