मधेपुरा। बिहारीगंज में सोये अवस्था में बुजुर्ग को गोली मारी, हालत गंभीर - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

Madhepura,Saharsa,Supaul Local Web News Media

Breaking

Translate

Tuesday, 27 February 2018

मधेपुरा। बिहारीगंज में सोये अवस्था में बुजुर्ग को गोली मारी, हालत गंभीर

27FEB,2018।। @अक्की)-#_कोशी क्षेत्रिये समाचार

बिहारीगंज प्रखंड के कुश्थन पंचायत के वार्ड नंबर 1 में रविवार की रात बदमाशों ने नाली बनाने को लेकर हुए विवाद में दरवाजे पर सो रहे बुजुर्ग सियाराम यादव को गोली मार दी। गोली पेट के निचले हिस्से में बांयी ओर लगी है। घटना की सूचना के बाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि सियाराम के पुत्र शैलेन्द्र यादव के बयान पर मुखिया के पति सहित 14 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
शैलेन्द्र ने बताया कि पंचायत की योजना से नाली बनवाने के लिए दरवाजे पर रखे नाद हटाने की बात पर रविवार को दिन में मुखिया के पति भूषण यादव और उसके छह समर्थकों ने घरवालों के साथ मारपीट भी की थी। उनलोगों ने एक घंटे के अंदर नाद हटाकर जगह खाली करने की चेतावनी दी थी। इस घटना की सूचना भी थाने में दी गई थी। इसपर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले को किसी तरह शांत कराया था लेकिन रात में भूषण और उसके समर्थकों ने मेरे पिता को गोली मार दी। शैलेन्द्र ने बताया कि घायल पिता को वह तुरंत बिहारीगंज पीएचसी ले गए। बिहारीगंज पीएचसी प्रभारी डॉ. समीर कुमार दास ने बताया कि रात की ड्यूटी पर तैनात डॉ. नारायण ने जख्मी का इलाज किया। यहां से प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया। मधेपुरा सदर अस्पताल से रेफर किए जाने के बाद सियाराम को सहरसा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। शैलेन्द्र ने बताया कि सहरसा सदर अस्पताल से यह कहकर निजी क्लीनिक में ले जाने की सलाह दी गयी कि अस्पताल में सर्जन नहीं है। सहरसा के एक निजी अस्पताल में ले जाने पर चालीस हजार रुपए जमा करने की मांग की गई। आर्थिक स्थिति कमजोर रहने के कारण पैसे के अभाव में वापस बिहारीगंज आ गए। इलाज के लिए पैसों का इंतजाम कर पूर्णिया ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। शैलेन्द्र ने बताया कि वह जिला विधिक सेवा प्राधिकार की ओर से बिहारीगंज थाने में (पारा लीगल वालेंटियर) पीएलवी के रूप में प्रतिनियुक्त है।
पैसे का इंतजाम कर पूर्णिया ले जाने की कर रहे तैयारी : बिहारीगंज प्रखंड के कुश्थन पंचायत के वार्ड नंबर 1 निवासी गोली लगने से घायल सियाराम यादव के पुत्र शैलेन्द्र ने बताया कि पिता को वह तुरंत बिहारीगंज पीएचसी ले गए। यहां से प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया। मधेपुरा सदर अस्पताल से रेफर किए जाने के बाद सियाराम को सहरसा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
शैलेन्द्र ने बताया कि सहरसा सदर अस्पताल से यह कहकर निजी क्लीनिक में ले जाने की सलाह दी गयी कि अस्पताल में सर्जन नहीं है। सहरसा के एक निजी अस्पताल में ले जाने पर चालीस हजार रुपए जमा करने की मांग की गई। आर्थिक स्थिति कमजोर रहने के कारण पैसे के अभाव में वापस बिहारीगंज आ गए। इलाज के लिए पैसों का इंतजाम कर पूर्णिया ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। शैलेन्द्र ने बताया कि वह जिला विधिक सेवा प्राधिकार की ओर से बिहारीगंज थाने में (पारा लीगल वालेंटियर) पीएलवी के रूप में प्रतिनियुक्त है। उधर, गोली मारने के आरोप को मुखिया के पति भूषण यादव के घरवालों ने बेबुनियाद बताया है।

Follow ME

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Total Pageviews

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

Pages