मधेपुरा।होली में हुड़दंग मचाने वालों पर रहेगी पुलिस प्रशासन की नजर - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

Madhepura,Saharsa,Supaul Local Web News Media

Breaking

Translate

Monday, 26 February 2018

मधेपुरा।होली में हुड़दंग मचाने वालों पर रहेगी पुलिस प्रशासन की नजर

26FEB,2018  @कोशी क्षेत्रिये समाचार

@अक्की#_मधेपुरा। होली पर्व को शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने को लेकर गम्हरिया थाना परिसर में थानाध्यक्ष राजेश कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने होली पर्व को सछ्वावना पूर्ण तरीके से मनाने के लिए लोगों से अपील की। उन्होंने कहा होली पर्व शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में आपसी समन्वय कायम कर मनाना है। ऐसा कोई कार्य नहीं हो जो किसी व्यक्ति, वर्ग और धर्म को आहत करता हो। आपसी भाई चारा के साथ पर्व को मानने पर लोगों के बीच सहमति बनी। थानाध्यक्ष ने कहा कि शराबियों और हुड़दंगियों पर पुलिस पैनी नजर रहेगी। मौके पर जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अशोक कुमार यादव, राजद के प्रखंड अध्यक्ष अरुण यादव, सचिव सचिन्द्र भगत, राजकिशोर यादव, कमल किशोर यादव, सरपंच शत्रुघ्न यादव, राजेश कुमार झा, विनय शंकर यादव, करमलाल मेहता, मुखिया चन्द्र माधव साह, संतोष कुमार यादव, तरुण राम, मु. हैदर, अमरुद्धीन, सदानन्द यादव, राजेन्द्र प्रसाद यादव, कपलू मेहता, ललन मेहता, लालेश्वर मंडल, प्रशांत मेहता, राजकुमार उर्फ मंटु यादव, मिथिलेश यादव सहित कई लोग उपस्थित थे।
------------------

होली के दौरान सभी चौक चौराहे पर होगी पुलिस की प्रतिनियुक्ति

संवाद सूत्र,बिहारीगंज(मधेपुरा): स्थानीय थाना परिसर में रविवार को थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश की अध्यक्षता में होली में शांति व्यवस्था बनाये रखने को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में जनप्रतिनिधियों सहित प्रबुद्ध नागरिकों ने भाग लिया। बैठक में थानाध्यक्ष ने शांतिपूर्वक और सौहार्दपूर्ण वातावरण में होली मनाने की अपील की। पुलिस निरीक्षक निजामुल हक ने चौक-चौराहों पर पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति किये जाने की जानकारी दी। वहीं प्रबुद्धजनों ने होलिका दहन के समय पुलिस गश्ती एवं मटका फोड कार्यक्रम करने की मांग किया। जनप्रतिनिधियों व प्रबुद्धजनों के सुझाव पर अमल करने का भरोसा दिया गया। बैठक में पूर्व मुखिया रतनचंद दास, विपीन कुमार, मुखिया सुमित्रा देवी, ¨रकू जायसवाल, सुभाष जायसवाल, कुलकुल ¨सह, राजीव साह, नीरज मेहता, बीरेन्द्र मेहता, देवनारायण पासवान देव, तोताराम कामती, शशिकांत झा, जीवन ¨सह, मु. मुख्तार, फुलचंद दास, सरपंच इन्द्रभानु गुप्ता, जयप्रकाश यादव एवं अन्य उपस्थित थे।

------------Advertise------------








होली के दौरान शांति व्यवस्था रखें कायम :

संवाद सूत्र आलमनगर (मधेपुरा): होली पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक पानी टंकी मैदान पर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार की अध्यक्षता में हुई। बैठक में थानाध्यक्ष ने उपस्थित लोगों से पर्व को शांति एवं सामाजिक सछ्वाव के साथ पर्व मनाने की अपील की। थानाध्यक्ष ने कहा कि होली के दौरान हुड़दंग मचाने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि होली के दौरान हंगामा करने वालों को पुलिस प्रशासन चिन्हित कर कार्रवाई करेगी। उन्होंने आम लोगों से अपील कर शांति पूर्वक पर्व मनाने के लिए सहयोग करने की बात कही। मौके पर अंचलाधिकारी विकास कुमार ¨सह, मुखिया सुबोध ऋषिदेव, मुखिया प्रतिनिधि अनिल ¨सह,चंद्र यादव,राज किशोर साह, उप प्रमुख धर्मेंद्र मंडल,कामेश्वर पासवान,सदरे आलम, मनीर उद्दीन,मुकुंद यादव सुरेंद्र ¨सह विकास ¨सह धीरेंद्र झा सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।
---------------------------
हुड़दंग मचाने वालों पर होगी कार्रवाई :

संवाद सूत्र उदाकिशुनगंज (मधेपुरा): उदाकिशुनगंज थाना परिसर में रविवार को थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम की अध्यक्षता में होली पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक हुई।बैठक में बड़ी संख्या में राजनीतिक दल के कार्यकर्ता,स्थानीय जनप्रतिनिधि,व्यवसायी और बुद्धिजीवि शामिल हुए। बैठक में विभिन्न ¨बदुओं पर चर्चा की गई। विशेष रूप से होली को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने की अपील की। होली पर्व को आमजन से शांति पूर्वक मनाएं जाने की अपील की गई। आगामी एक और दो मार्च को होने वाले होली पर्व को लेकर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सुरेश प्रसाद राम ने कहा सभी जनप्रतिनिधि,आमजन को होली में हुड़दंग रोकने के लिए आगे आये। उन्होंने होली को शांति पूर्वक मनाने की अपील की। होली में हुड़दंगियों पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी। किसी भी असामाजिक तत्वों को हुड़दंग करते हुए पकड़े जाने पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि होली पर्व आपसी भाईचारा के साथ सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाएं। उन्होंने कहा कि होली पर्व के दौरान असामाजिक तत्वों, और हुड़दंगियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी और शांति भंग करने वाले असामाजिक तत्वों पर कानूनी करवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि होली पर्व में बगैर अनुमति के डीजे बजाने पर भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।। बैठक में में एसके प्रसाद,आरके झा, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष कमलेश्वरी मेहता, अजय मंडल, पूर्व प्रमुख विकास चंद्र यादव, भोला मिश्र, राजेन्द्र यादव, बालकिशोर गुप्ता, कमरूल होदा,मुखिया अनील मेहतर,पूर्व प्रमुख मुक्तार आलम,खोखा ¨सह,धीरेन्द्र कुमार यदाव,मो अली ,विकाश कुमार,डॉ. सुमित कुमार आदि मौजूद थे।

Follow ME

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Total Pageviews

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

Pages