मधेपुरा।ग्वालपाड़ा,मामूली विवाद को लेकर मारपीट औऱ कई चक्र गोलियां भी चली। - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, February 9, 2018

मधेपुरा।ग्वालपाड़ा,मामूली विवाद को लेकर मारपीट औऱ कई चक्र गोलियां भी चली।

09feb,2018  @कोशी क्षेत्रिये समाचार

(स्टॉलिनअमर)
मधेपुरा।ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के खोखसी गांव में गुरुवार की अहले सुबह पूर्व के झगड़े को लेकर हुई मारपीट और गोलीबारी में कई लोग जख्मी हो गए। बाद में ग्रामीणों के विरोध करने पर हमलावर अपनी बाइक छोड़कर भागने में सफल हो गए लेकिन उनमें से एक आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया। उसकी जमकर धुनाई के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
गिरफ्त में आया आरोपी राजेश कामती थाना क्षेत्र के विषवाड़ी गांव का निवासी बताया गया। उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। उसके पास से कट्टा बरामद होने की जानकारी दी जा रही है। घटना में ग्रामीण मो़ समद (25) गोली लगने से जख्मी हो गया। गोली उसके पेट पर मामूली जख्म करते हुए निकल गयी है। हमले में ग्रामीण मो़ राहत को भी चोटें लगी हैं। घटना स्थल से आठ बाइक बरामद की गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने ग्वालपाड़ा-खुरहान पथ को जाम कर यातायात बाधित कर दिया। सूचना के बाद एसडीओ एसजेड हसन, एसडीपीओ अरुण कुमार दूबे, इंस्पेक्टर निजामुल हक और थानाध्यक्ष अनंत कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति की जानकारी ली। उनके समझाने के बाद लोग शांत हो गए। घटना के बारे में बताया गया कि एक दिन पहले बुधवार को सड़क पर खड़े वाहन से साइड लेने के क्रम में ग्रामीण मंसूर उर्फ रामबिलास पासवान के दामाद दिलीप पासवान का उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के नेमुआ गांव के अरविन्द यादव से मामूली विवाद हुआ था। तत्क्षण मामला शांत हो गया।
लोगों का कहना है कि उसी रंजिश के कारण गुरुवार की सुबह लगभग 9 बजे बाइक पर सवार होकर लगभग डेढ़ दर्जन हमलावर हरबे-हथियार से लैस हो कर आ धमके। उस समय अरविन्द यादव खोखसी गांव में अपनी ट्रैक्टर की सर्विसिंग करा रहे थे। सब लोग बाइक खड़ी कर उसके साथ मारपीट करने लगे। बीच बचाव के प्रयास में लाठी-डंडे के प्रहार से ग्रामीण मो़ राहत जख्मी हो गया। इस बीच खतरे को भांप कर अरविन्द यादव किसी तरह वहां से भाग निकला। लोगों के मुताबिक घटना के दौरान कई चक्र गोलियां भी चलायी गयी।
उसी दौरान गोली लगने ग्रामीण मो़ समद जख्मी हो गया। इस बीच ग्रामीण एकजुट होकर विरोध में खड़े हो गए। मौके की नजाकत को भांप कर सभी हमलावर बाइक छोड़ कर भाग निकले। लेकिन लोगों ने मौके से एक युवक को पकड़ लिया। लोगों का दावा है कि गिरफ्त में आया युवक हमलावरों के साथ ही गोलीबारी कर रहा था। घटना के बाद पुलिस ने तत्काल पहल कर ग्रामीण मंसूर उर्फ रामबिलास पासवान को हिरासत में ले लिया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews