सहरसा।नवजात बच्ची को झाड़ी में फेंका, जानवरों ने नोंच कर किया अधमरा - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Sunday, 25 February 2018

सहरसा।नवजात बच्ची को झाड़ी में फेंका, जानवरों ने नोंच कर किया अधमरा

25FEB,2018   @कोशी क्षेत्रिये समाचार

सहरसा- सदर थाना के पॉस एरिया कहे जाने वाले न्यूकॉलोनी से लावारिस हालात में नवजात बच्ची हुई बरामद। किसी अज्ञात व्यक्ति ने बच्ची को झाड़ी में फेंककर हुआ फरार। बच्ची के पूरे बदन पर जख्म के निशान बने हुए है। बच्ची की रोने की आवाज सुनकर एक महिला मिकी देवी ने जानवरों के चंगुल से बचाकर सदर अस्पताल के नवजात शिशु गहन इकाई में करवाया भर्ती।
वहीं डॉ रवीश कुमार शर्मा जो शिशु रोग विशेषज हैं और सदर अस्पताल में ही कार्यरत हैं उनका कहना है की बच्चे के बदन पर है कई जख्म। ऐसा लगता है बच्ची रेबीज की हुई शिकार। तकरीबन पांच छ्ह घंटे के बाद बच्चे की सही स्थिती का चल पाएगा पता। बहरहाल मासूम अस्पताल में जिंदगी और मौत से कर रही है जद्दोजहद। समय रहते उक्त महिला ने बच्ची को जानवर का निवाला बनने से पहले बचाया। जिसने भी इस दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया होगा सही माएने में वो पत्थर दिल हैवान होगा। पता नहीं इस घटना को अंजाम देने से पहले उसका कलेजा क्यों नहीं पसीजा। 

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages