मधेपुरा।इंटर परीक्षा के पांचवें दिन 15 छात्र निष्कासित - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, February 11, 2018

मधेपुरा।इंटर परीक्षा के पांचवें दिन 15 छात्र निष्कासित

11feb,2018      @कोशी क्षेत्रिये समाचार

बिहारीगंज में एक मुन्ना भाई भी धराया
--------------------------
परीक्षा के दौरान केंद्रों का अधिकारी लेते रहे जायजा
--------------------------------------

छह अभिभावक भी किए गए गिरफ्तार
---------------------------------------
मधेपुरा : जिले के सभी 40 परीक्षा केंद्रों पर बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा संचालित इंटरमीडिएट परीक्षा के पांचवें दिन भी परीक्षा केंद्रों पर प्रशासनिक सख्ती देखी गई। अधिकारियों की टीम दोनों पालियों में परीक्षा केंद्र का निरीक्षण करती रही। शनिवार को प्रथम पाली में रसायन शास्त्र की परीक्षा हुई। वहीं दूसरी पाली में राजनीति विज्ञान वोकेशनल ट्रेड टू की परीक्षा हुई। परीक्षा के पांचवें दिन भी केंद्र के बाहर अभिभावकों की भारी भीड़ लगी रही। उसे हटाने में पुलिस बल का भी प्रयोग करना पड़ा। गहन जांच के दौरान विभिन्न परीक्षा केंद्र से कदाचार के आरोप में 15 छात्रों को निष्कासित किया गया। वहीं बिहारीगंज में दूसरे परीक्षार्थी के बदले में परीक्षा दे रहे एक फर्जी छात्र को भी पकड़ा गया। परीक्षा के दौरान छह अभिभावकों को भी गिरफ्तार किया गया जिन्हें बाद में जुर्माना की राशि वसूल कर छोड़ दिया गया।

----------------------------------
कमांडो दस्ता करता रहे भ्रमण

जिले में शांति पूर्ण वातावरण में परीक्षा संपन्न कराने को लेकर जिले के कमांडों दस्ता लगातार सभी केंद्रों का दौरा कर परीक्षा केंद्र के भीतर 200 मीटर की दूरी के अंदर जमा भीड़ को पुलिस खदेड़ता रहा। कमांडो दस्ते टीम को देखते ही अभिभावक परीक्षा केंद्र से इधर उधर भागते दिखे। भीड़ हटाने में कमांडों दस्ते की टीम डंडे भी बरसाती रही।यह भी पढ़ें

------------------------------
पांचवें दिन परीक्षा केंद्रों पर कम रही भीड़
परीक्षा के पांचवे दिन अन्य दिनों की अपेक्षा परीक्षा केंद्रों पर अभिभावकों की कम भीड़ देखी गई। प्रशासन की सख्ती के कारन परीक्षा केंद्र से अभिभावक 200 मीटर की दूरी से अलग ही रहे। वहीं निरीक्षण को परीक्षा केंद्र पर आए पदाधिकारी भी अभिभावकों से कदाचार मुक्त व शांतिपूर्ण वातावरण में परीक्षा संचालन के लिए सहयोग की अपील करते रहे।
----------------------------

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews